Advertisement

OMG: सांप को पकड़ा और चबा-चबाकर मार डाला, एक साल के मासूम ने ये क्या कर दिया?

Gaya News: बिहार के गया जिले में एक साल के मासूम बच्चे ने ऐसा कर दिया, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। बच्चे को परिजन तुरंत अस्पताल लेकर आए, जहां उसे स्वस्थ घोषित किया गया। परिजन काफी घबराए हुए थे। डॉक्टर का जवाब सुनकर उनको कुछ राहत मिली। मामले के बारे में आपको बता रहे हैं।

featuredImage

Bihar News: बिहार के गया जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बच्चे ने जो कर दिया, उसे जानने के बाद लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली। घरवालों की जान भी सांसत में आ गई। बच्चा खेल रहा था। तभी उसके पास एक सांप का बच्चा आ गया। बच्चे ने उसे उठाया और चबा-चबाकर मार डाला। जब परिजनों ने उसे ऐसा करते देखा तो घबरा गए। बच्चे की मां ने तुरंत मुंह से सांप निकाला और बच्चे को डॉक्टरों के पास लेकर आए। यहां बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने स्वस्थ घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों की जान में जान आई।

यह भी पढ़ें:इस गांव में मिलती है स्नैचिंग, चोरी और बैंक लूट की ट्रेनिंग…फीस 2 लाख, 1 साल में शातिर बनाने की गारंटी

बच्चे के परिजनों को डॉक्टर ने कहा कि डरने की जरूरत नहीं है। बच्चा पूरी तरह ठीक है। लेकिन बच्चे के परिजन काफी डरे हुए थे। वे डॉक्टर से कह रहे थे कि दोबारा जांच कर लीजिए। लेकिन डॉक्टरों ने परिजनों को भरोसा दिया कि सांप का बच्चा जहरीला नहीं है। बारिश के दिनों में अक्सर ऐसे सांप निकल आते हैं। इनसे किसी को कोई खतरा नहीं होता। इसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली।

छत पर खेल रहा था बच्चा तभी आ गया सांप

ये मामला फतेहपुर थाना इलाके के गांव जमुहार का है। यहां बच्चा शनिवार को अपने घर की छत पर खेल रहा था। तभी घर की छत पर रेंगता हुआ सांप का बच्चा आ गया। बच्चे ने उसे देखा और पकड़ लिया। मासूम को क्या पता था कि वह सांप है? इसके बाद सांप के बच्चे को चबाने लगा। जिससे सांप की मौत हो गई। राकेश कुमार के एक साल के बेटे का नाम रियांश है। जो पूरी तरह स्वस्थ है। आसपास के इलाके में बच्चे की चर्चा हो रही है। अक्सर लोग सांप का नाम सुनकर ही कांप जाते हैं। बारिश के मौसम में सांप काटने के मामले बढ़ जाते हैं। कई सांप इतने जहरीले होते हैं कि इंसान की काटते ही मौत हो जाती है।

यह भी पढ़ें:इन 5 परिवारों का रहा हरियाणा की सियासत में दबदबा, पोते-पोतियों ने संभाली दादा की विरासत

यह भी पढ़ें:नहीं रहे पायलट बाबा, जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर; जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ जंग में संभाली थी जेट की कमान

Open in App
Tags :