चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गले में खिलौनों की माला, गधे पर बैठ वोट मांगने निकले नेताजी, Video Viral

Bihar Lok Sabha Election : देश में लोकसभा चुनाव का अंतिम पड़ाव चल रहा है। आज पांचवें चरण की वोटिंग हो रही है। इस बीच बिहार के गोपालगंज में नेताजी अलग तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। वे चुनाव प्रचार के लिए गधे पर बैठकर जा रहे हैं।
10:40 AM May 20, 2024 IST | Deepak Pandey
गधे पर बैठ वोट मांगने निकले नेताजी।
Advertisement

Gopalganj Lok Sabha Election 2024 (अवधेश कुमार) : देश में लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण का मतदान चल रहा है। राजनीतिक दलों ने अब अगले दो चरणों के लिए चुनाव प्रचार तेज कर दिया। इस दौरान देशभर में अलग-अलग चुनावी रंग देखने को मिल रहे हैं। ऐसे ही कुछ वीडियो बिहार की गोपालगंज लोकसभा सीट से सामने आ गए हैं, जिसमें नेताजी गले में खिलौनी की माला और गधे पर बैठकर वोट मांगते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

गोपालगंज के कुचायकोट प्रखंड में स्थित शामपुर गांव के रहने वाले पूर्व जिला पार्षद सत्येंद्र बैठा तीसरी बार निर्दलीय रूप से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। इस बार उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। उन्होंने गधे पर बैठकर अपना नामांकन पर्चा भरा था और अब वे गधे की सवारी करके चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ‘पवन सिंह को धूल चटा देंगे’; ओवैसी के प्रवक्ता की बिहार की हॉट सीट काराकाट से ललकार

गधे पर बैठकर वोट मांग रहे नेताजी

Advertisement

गोपालगंज सीट से निर्दलीय उम्मीदवार सत्येंद्र बैठा के चुनावी काफिले में गंधों की फौज नजर आती है। चुनाव प्रचार के दौरान नेताजी के गले में खिलौने वाली कार की माला होती है। नेताजी गधे पर बैठकर चुनाव प्रचार में निकलते हैं। उनके साथ रहने वाले समर्थक भी पीछे-पीछे गधे पर बैठकर चलते हैं। पूरे जिले में उनके इस अनोखा चुनाव प्रचार की चर्चा हो रही है।

गधे पर बैठकर किया था नामांकन

निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा ने कहा कि गधे से ही मैंने अपना नामांकन दाखिल किया था और गधा से ही प्रसिद्ध हुआ, इसलिए मैंने इससे ही चुनाव प्रचार करने का फैसला लिया। दर्जनों गधों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं और उनके वोट मांग रहे हैं। जनता का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि जनता कह रही है कि वो गधे से चुनाव प्रचार करने वाले नेता को ही वोट देंगे।

यह भी पढ़ें : 27.04 लाख की गाड़ी… बैंक में 55.37 लाख, करोड़पति ललन सिंह की कितनी है संपत्ति?

गोपालगंज में छठवें चरण में 25 मई को होगी वोटिंग

आपको बता दें कि गोपालगंज में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होगी। एनडीए से प्रत्याशी जेडीयू सांसद डॉ. आलोक कुमार सुमन और महागठबंधन से प्रत्याशी वीआइपी के प्रेमनाथ चंचल पासवान इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। एआईएमआईएम से दीनानाथ मांझी, बसपा से संजीत राम समेत कुल 11 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Electiongopalganj newslok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement