होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चंद घंटे में युवती पर इश्क का ऐसा भूत सवार, जिंदगीभर के लिए वीडियोग्राफर के साथ हुई फरार

Groom's Sister Love Story With Videographer: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक लड़की भाई की शादी में आए वीडियोग्राफर के साथ ही भाग गई। परिवारवालों ने इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करवाकर बताया कि वह बाजार जाने का बोलकर निकली और अभी तक घर नहीं लौटी। बाद में दामाद से पता चला कि वीडियो बनाने वाला लड़का उसे लेकर फरार हो गया।
07:31 PM Mar 12, 2024 IST | Prerna Joshi
Groom's Sister Love Story With Videographer
Advertisement

Groom's Sister Love Story With Videographer: शादियों का सीजन चल रहा है और हर कुंवारे को कहीं-न-कहीं शादी के बंधन में बंधने का मन तो करता ही है। इस बीच शादी समारोह की एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, अपने भाई की शादी में गई एक लड़की का दिल वहां पर आए वीडियो वाले पर ही आ गया और वह वीडियोग्राफर के साथ ही फरार हो गई। यह प्यार तो इंस्टेंट वाला निकला। जानिए चंद मिनटों में ही प्यार में पड़ने की यह अनोखी कहानी।

Advertisement

बाजार के लिए गई लेकिन वापिस नहीं आई

यह खबर बिहार में अहियापुर थाना क्षेत्र के चंदवाराघाट दामोदरपुर गांव की है। इस मामले को लेकर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है और शिकायत के मुताबिक यह मामला चार मार्च का है। पीड़ित परिवार पुलिस अधिकारियों से गुहार लगा रहा है। लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी घर से बाजार के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद से वापिस ही नहीं लौटी।

यह भी पढ़ें: महिला किरायेदार को नहाते देख बनाया वीडियो, कैमरे में कैद हुई मकान मालिक के भाई की करतूत

लड़के के पिता ने किया इंकार

परिवारवालों ने बताया कि काफी छानबीन करने के बाद भी लड़की से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली। बाद में, उनके दामाद ने फोन करके बताया कि उसके गांव का एक लड़का जो शादी में वीडियो बनाने आया आया था, लड़की को लेकर भाग गया। इसके बाद जब वह लड़के के घर गए और उसके पिता से पूछा गया तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। हालांकि, गांववालों ने बताया कि लड़का उस लड़की के साथ अपने घर आया आया था और बाद में चला गया।

Advertisement

पुलिस कर रही जांच

शादी करने की बात से बहलाकर गायब करने के मामले में लड़के के खिलाफ कार्रवाई करने और लड़की को वापिस लाने की गुहार लगाई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मामले को लेकर अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने जानकारी दी कि शादी की नीयत से लड़की को ले जाने के संदर्भ में लड़की के परिवारवालों ने आवेदन दिया है और पुलिस आरोपी की खोज में जुटी हुई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
biharBihar viral News
Advertisement
Advertisement