खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hajipur: हाजीपुर से सोनपुर तक रेलवे ऑफिस में CBI की ताबड़तोड़ छापेमारी, चीफ कंट्रोलर से की पूछताछ

11:51 AM Feb 24, 2023 IST | Rakesh Choudhary
CBI Raids In Hajipur Railway Office
Advertisement

हाजीपुर से अभिषेक कुमार की रिपोर्टः पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर में गुरुवार को रेलवे के चीफ कंट्रोलर अभय कुमार के कार्यालय सहित कई ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी की।

Advertisement

टीम ने सोनपुर मंडल रेल हॉस्पिटल के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी से भी रात करीब 10:30 बजे तक पूछताछ करती रही। इस बीच सोनपुर मंडल रेल कार्यालय के कई वरीय पदाधिकारी वहां मौजूद रहे।

चीफ कंट्रोलर से की पूछताछ

सीबीआई ने अभय कुमार से करीब एक घंटे तक पूछताछ की और उन्हें अपने साथ ले गई। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर में गुरुवार की शाम सीबीआई की रेड से बाद रेल मुख्यालय में हड़कंप मच गया। टीम सीधे रेल मुख्यालय के ऑफिस में चीफ कंट्रोलर के पद पर तैनात अभय कुमार के ऑफिस में पहुंची और उनके मोबाइल और अन्य चीजों को रखवा लिया।

रेलवे ने की छोपमारी की पुष्टि

इसके बाद सीबीआई की टीम ने उनसे करीब एक घंटे से अधिक तक पूछताछ की। करीब एक घंटे बाद टीम वहां से निकली और उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर निकल गई। अभय कुमार हाजीपुर में चीफ कंट्रोलर बनने से पहले सोनपुर में कंट्रोल के पद पर काम कर चुके हैं।

Advertisement

पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने सीबीआई के छापे और अभय सिंह को पूछताछ के बाद अपने साथ ले जाए जाने के मामले की पुष्टि की है।

रेल महकमे में मचा हड़कंप

उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई क्यों की गई यह तो सीबीआई ही बता सकती है? वहीं दूसरी ओर सोनपुर सीएमएस के कई ठिकानों को भी सीबीआई खंगालने में जुटी है। अचानक मंडल रेल हॉस्पिटल के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के दफ्तर और उनके आवास पर हुई छापेमारी से रेल महकमे में हड़कंप मच गया है।

(www.curlygirldesign.com)

Advertisement
Tags :
Bihar hindi NewsBihar NewsCBI Raids In Rajilway officeHajipur Breaking NewsHajipur News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement