चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हाथ पैर बांध, बोरे में भरी लाश और...बिहार में बेटी के मर्डर की खौफनाक कहानी, पिता-भाई और जीजा गिरफ्तार

Bihar Honour Killing Case: पिता ने बेटे और दामाद के साथ मिलकर बेटी को मारा और उसकी लाश को बोरे में भरकर पुल के नीचे फेंक दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा किया है। वारदात अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए थे, जिन्हें पुलिस की स्पेशल टीम ने पकड़ा।
11:15 AM May 08, 2024 IST | Khushbu Goyal
पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर मीडिया के सामने मामले का खुलासा किया।
Advertisement

अरविन्द कुमार, मोतीहारी

Advertisement

Bihar Honour Killing Case: बिहार में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए मृतका के पिता, भाई और जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल पुलिस ने बेटी को मारकर उसकी लाश फेंकने का मामला दर्ज करके तीनों आरोपियों को पकड़ा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद केस में और धाराएं जोड़ी जाएंगी।

मामला जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के तहत आने वाले इलाके का है। गत 27 अप्रैल को गंडक नदी के सतरघाट पुल के नीचे एक अज्ञात बोरी पड़ी थी, जिसमें लड़की की लाश थी। उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच की तो प्रेम प्रसंग के चलते हत्या होने का मामला सामने आया और ऑनर किलिंग का केस दर्ज करके पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:लश्कर का टॉप कमांडर, 10 लाख का इनामी; कौन था बासित अहमद डार, जिसे आज सुरक्षा बलों ने पहुंचाया ‘जहन्नुम’

Advertisement

आरोपियों से 5 मोबाइल फोन बरामद

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सत्येन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान 22 वर्षीय काजल कुमारी के रूप में हुई। आरोपियों के नाम प्रभुवन दास, चन्द्रमोहन उर्फ अजय निवासी सुबैया और आशुतोष कुमार उर्फ मुनिक निवासी साहेबगंज मुजफ्फरपुर है। प्रभुवन पिता और चन्द्रमोहन भाई है। आशुतोश जीता है। तीनों ने 5 मोबाइल भी मिले हैं, जो इन्होंने छिपने के लिए इस्तेमाल किए थे।

आरोपियों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम बनाई गई थी। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि काजल ने सुसाइड कर ली थी, जिसके कारण वे घबरा गए थे। इसलिए उन्होंने उसकी लाश को बोरे में भरकर घर से दूर सतरघाट पुल के नीचे फेंक दिया था। काजल किसी लड़के साथ भाग गई थी। इस वजह से उसकी शादी में दिक्कत आ रही थी तो रोज घर में क्लेश रहता था। इसी क्लेश के चलते उसने फंदा लगा लिया था।

यह भी पढ़ें:शराब ऑफर करते, अश्लील-अभद्र हरकतें करते…Radhika Khera के कांग्रेस नेताओं पर सनसनीखेज आरोप

मार्च में प्रेम संग भागी थी काजल

पुलिस अधिकारी सत्येन्द्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने काजल के प्रेम प्रसंग का खुलासा किया। आरोपियों ने बताया कि काजल गत 17 मार्च को अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। प्रभुवन ने केसरिया थाने में लिखित शिकायत देकर केस गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था। केसरिया थाना पुलिस ने काजल को 24 अप्रैल को प्रेमी के साथ पकड़ लिया था। कोर्ट में धारा 164 के तहत उसके बयान दर्ज कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया था।

यह भी पढ़ें:OMG! 120 फीट ऊंचाई से झील में कूदे 2 युवक, एक की मौत; वीडियो देख सूख जाएंगी सांसें

Advertisement
Tags :
bihar crime newsBihar Newshonour killing
Advertisement
Advertisement