चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चिराग पासवान NDA की पिच के रन हिटर हैं, बिहार में बोले राजनाथ सिंह

Lok sabha election 2024 : राजनाथ सिंह ने कहा कि चिराग पासवान एनडीए की पिच के रन हिटर हैं। जितने रन बनाने की जरूरत होगी, उतने रन बनाने की क्षमता चिराग में है।
07:37 PM Apr 14, 2024 IST | Amit Kasana
रखा मंत्री राजनाथ सिंह
Advertisement

Lok sabha election 2024 (अमिताभ कुमार ओझा ): बिहार की जमुई लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार अरुण भारती के पक्ष में आज एक बड़ी जनसभा को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सम्बोधित किया। राजनाथ सिंह ने चिराग पासवान के बारे में कहा की वे एनडीए के पिच के रन हिटर है। राजनाथ सिंह ने जमुई की जनता से एनडीए उम्मीदवार को जिताने की अपील की। इस मौके पर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने आरजेडी पर भ्रष्टाचार को लेकर हमला बोला।

Advertisement

सपना करेंगे साकार

राजनाथ सिंह ने कहा की चिराग पासवान  एनडीए की पिच के रन हिटर हैं। जितने रन बनाने की जरूरत होगी, उतनी रन बनाने की क्षमता चिराग पासवान रखते हैं। आज मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि दिवंगत रामविलास पासवान का जो सपना था, उसे वे निश्चित रूप से साकार करेंगे। राजनाथ सिंह ने कहा की सुशिक्षित अरुण भारती विनम्र और शालीन हैं। वे सांसद बनने के बाद क्षेत्र की जनता की सेवा करेंगे।

ये लोग होंगे जेल में

सम्राट चौधरी ने  कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा जाएगा। कोई भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि मैं साफ शब्दों में कह देना चाहता हूं कि जमीन माफिया, शराब माफिया और बालू माफिया या तो बिहार छोड़ देंगे या फिर सबको जमुई के जेल में भेजा जाएगा

Advertisement

तीन करोड़ पक्के मकान बनाए जाएंगे

सम्राट चौधरी ने भाजपा के संकल्प पत्र का स्वागत करते हुए इसे 2047 के विकसित भारत का रोडमैप बताया। उन्होंने कहा कि जब से हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सत्ता संभाली है, तब से भारत का डंका पूरे देश में बज रहा है। आज संकल्प पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार में तीन करोड़ और पक्के मकान बनाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अब तक चार करोड़ पक्के के मकान बनाए जा चुके हैं।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Rajnath Singh
Advertisement
Advertisement