चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शारीरिक संबंध बनाना है, रेट बताओ; किन्नर से गंदी डिमांड करने पर पिटे बिहार के पुलिसवाले!

Jamui Transgenders Molested Case: बिहार के जमुई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कथित पुलिसवाले किन्नरों से माफी मांगते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि दो युवक एक घर में घुस गए। वहां मौजूद किन्नरों से संबंध बनाने की डिमांड कर दाम पूछने लगे। जिसके बाद उनकी जोरदार पिटाई की गई।
03:44 PM Jun 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
बिहार पुलिस पर छेड़छाड़ के आरोप।
Advertisement

Bihar Crime News: बिहार के जमुई में किन्नरों ने बुधवार रात को दो कथित पुलिसवालों की जमकर पिटाई कर दी। दोनों के खिलाफ किन्नरों ने घर में घुसकर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। झाझा थाना इलाके में बदसलूकी के बाद जब ये पुलिसवाले भागने लगे तो किन्नरों ने इनको पकड़ने की कोशिश की। एक को तो किन्नरों ने दबोच लिया, लेकिन दूसरा बचने के लिए कुएं में कूद गया।

Advertisement

किन्नरों के घर में घुसे जवान खुद को जमुई टाउन थाने का बता रहे थे। किन्नरों ने आरोप लगाया कि ये लोग पिछले चार दिन से आसपास चक्कर काट रहे थे। कल रात को हमारे घर में अचानक घुस आए और संबंध बनाने के बारे में बात करने लगे। हमने चेताया तो ये लोग पैसे देने की बात कहने लगे। जिसके बाद हम लोगों ने अपने बचाव में डंडा उठा लिया। ये लोग छत के रास्ते भागने लगे तो हमने एक को पकड़ लिया। जिसके बाद एक कथित पुलिसवाला कुएं में कूद गया।

आरोपियों को स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा

किन्नरों ने बताया कि काफी साल से लगभग हम 12 लोग यहां रह रहे हैं। शादी आदि में लोगों को आशीर्वाद देने के बाद जो पैसे मिलते हैं, उसी से गुजारा करते हैं। बुधवार रात को दोनों आरोपी हमारे घर में घुस आए। ये लोग हमारा कई दिन से पीछा कर रहे थे। आकर बोले की अपना रेट बताओ। तुम लोगों को घुमाएंगे और खिलाएंगे-पिलाएंगे भी। हंगामा होने के बाद स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए। दोनों पुलिसवालों की जमकर पिटाई की गई। इस दौरान लोगों ने वीडियो भी बना लिए। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें:NEET Paper Leak का किंगपिन संजीव मुखिया लापता, 6 मई से नहीं आया इंस्टीट्यूट

Advertisement

वीडियो में दिख रहा है कि किन्नरों से आरोपी माफी मांग रहे हैं। बार-बार उनके सामने हाथ जोड़ रहे हैं। दोनों पुलिसवाले एक किन्नर को बार-बार बहन बोलते हुए कभी वापस नहीं आने की बात कहते दिख रहे हैं। कई देर ड्रामे के बाद डायल 112 टीम को मामले की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई। झाझा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। किन्नरों की गुरु घटना के समय बाहर बताई गई है।

Advertisement
Tags :
Bihar Crime News Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement