खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'गोबर को गाजर का हलवा बताकर परोस देते हैं बीजेपी के लोग', जन विश्वास रैली में क्या बोले तेजस्वी यादव

Jan Vishwas Rally In Bihar : देश में कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। इसे लेकर इंडिया गठबंधन ने पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास महारैली की, जिसमें महागठबंधन के नेता जुटे थे। इस दौरान आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला।
03:34 PM Mar 03, 2024 IST | Deepak Pandey
जन विश्वास रैली में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी-सीएम नीतीश पर साधा निशाना।
Advertisement

Jan Vishwas Rally In Bihar : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर इंडिया गठबंधन ने बिहार के पटना में जन विश्वास महारैली की। इस महारैली में कांग्रेस, आरजेडी, सपा और वामदल के नेताओं ने मंच साझा किया। एक मंच पर लालू यादव, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और अखिलेश यादव एक साथ दिखाई दिए। इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने महारैली को संबोधित करते हुए एनडीए पर निशाना साधा।

Advertisement

तेजस्वी यादव ने कहा कि अब कोई आरजेडी को एमवाई (MY) की पार्टी कहता है तो कोई BAAP की। उन्होंने RJD का मतलब बताते हुए कहा कि आर से राइट्स, जे से जॉब्स, डी से डेवलपमेंट होता है। बीजेपी के सामने न तो मेरे पिता कभी झुके थे और न ही झुकेंगे। भारी संख्या में आकर आप लोगों ने पुरानी सारी रैलियों का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

यह भी पढे़ं : Lok Sabha Election 2024 : भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से किया इनकार, भाजपा ने आसनसोल से दिया था टिकट

Advertisement

यूपीए सरकार में लालू यादव ने रेलवे को मुनाफा कराया था : पूर्व डिप्टी सीएम

उन्होंने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरे चाचा पलटीमार तो पीएम मोदी झूठ बोलने के होलसेलर और मैन्युफैक्चरर हैं। जिसने कारखाना और नौकरी नहीं दी, वो क्या विशेष राज्य का दर्जा देंगे। भाजपा के लोग गोबर को गाजर का हलवा बताकर परोस देते हैं। मोदी कहते हैं कि मैं अपने पिता और उनके कामों के बारे में क्यों नहीं बोलता हूं। आप (मोदी) कान खोलकर सुन लीजिए, लालू यादव ने यूपीए-1 की सरकार में ऐतिहासिक काम किया था। उन्होंने रेलवे को 90 हजार करोड़ रुपये का मुनाफा कराया था। आपकी 10 साल की सरकार में कितना मुनाफा हुआ, ये बताइए।

यह भी पढे़ं : Lok Sabha Election: बिहार में सीट बंटवारे पर कहां फंसा पेच? NDA में घमासान तेज, देखिए Video

बुजुर्ग हो गए हैं नीतीश कुमार : तेजस्वी यादव 

तेजस्वी यादव ने जन विश्वास महारैली को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में दो डिप्टी सीएम बनाया गया, एक बड़बोला है तो दूसरा अनाप-शनाप बोलता है। हमारे चाचा से कम सम्राट चौधरी नहीं हैं। वे पांच-पांच पार्टी बदल चुके हैं। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार अब बुजुर्ग हो चुके हैं। वो कहते थे कि इतनी नौकरियों के लिए पैसा कहां से आएगा, लेकिन हमारी सरकार ने 5 लाख नौकरी देने का काम किया।

Advertisement
Tags :
Bihar PoliticsIndia Alliancelok sabha election 2024Rahul Gandhitejashwi yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement