खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार में अपराधी बेखौफ, नीतीश के गृह जनपद में दिनदहाड़े पत्रकार को मारी गोली

Bihar Crime News : बिहार में अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं और पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पा रही है। नालंदा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पत्रकार पर फायरिंग कर दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।
10:22 PM Mar 17, 2024 IST | Deepak Pandey
बिहार में बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली।
Advertisement

Bihar Crime News (राजकुमार मिश्रा) : बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है। सीएम नीतीश कुमार के गृह जनपद नालंदा में अपराधी बेखौफ हैं। उन्हें किसी का कोई डर नहीं है। अपराधियों ने दिनदहाड़े चलती बाइक पर एक पत्रकार को गोली मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement

यह घटना नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र में स्थित पीपलतल मोड़ के पास की है। पत्रकार दीपक विश्वकर्मा बाइक पर अपनी पत्नी के साथ बिहारशरीफ से लौट रहे थे। रास्ते में कुछ बदमाशों ने पत्रकार पर गोलियां चला दीं, जिससे वे अपनी पत्नी के साथ बाइक से गिर गए। इस पर लोगों ने पत्रकार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें पटना एम्स रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : ‘ED-EVM में है राजा की आत्मा’, न्याय यात्रा के समापन पर और क्या बोले राहुल गांधी

पत्रकार के गर्दन और सीने में लगी गोली

Advertisement

बताया जा रहा है कि बदमाश पहले से घात लगाए बैठे थे। पत्रकार के गर्दन और सीने में गोली लगी है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची और उन्होंने मौके से खोखा बरामद कर लिया है। नालंदा के डीएम और एसपी अस्पताल पहुंचे। पत्रकार की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : किस राज्य में कौन सी पार्टी है ‘वोट कटवा’, किस दल को मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा

एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी का दिया आश्वासन

इस मामले में नालंदा के एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि दीपक विश्वकर्मा अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। इसी दौरान उन पर गोली चली, जिससे वे जख्मी हो गए। उन्होंने कहा कि मामले की जांच पड़ताल रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Tags :
bihar crime newsBihar News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement