चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भोजपुरी एक्टर पवन को टक्कर दे रहे उपेंद्र कुशवाहा बोले- ‘मेरे खिलाफ लालू यादव ने रचे षड्यंत्र…’

Bihar Lok Sabha Election 2024: काराकाट लोकसभा सीट पर इस बार रोचक मुकाबला देखने को मिल रहा है। यहां से एनडीए कैंडिडेट उपेंद्र कुशवाहा ने पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव पर बड़ा हमला बोला है। कुशवाहा ने लालू यादव पर उनके खिलाफ षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है। साथ ही उनके बेटे तेजस्वी को लेकर बयान दिया है।
03:23 PM May 18, 2024 IST | Parmod chaudhary
काराकाट में अपनी बात रखते उपेंद्र कुशवाहा।
Advertisement

(रविकेश उपाध्याय, रोहतास)

Advertisement

Karakat Parliamentary Seat: काराकाट लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने लालू प्रसाद यादव पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे खिलाफ लालू प्रसाद यादव द्वारा हमेशा षड्यंत्र रचा गया। अभी तक मेरे खिलाफ लालू प्रसाद यादव ने ही साजिशें रची हैं। भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को टक्कर दे रहे कुशवाहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेड रेस्ट वाले बयान पर कहा कि तेजस्वी यादव को अपने पिता को बेड रेस्ट देने की सलाह देनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 73 साल की उम्र में भी फिट हैं। कभी उन्हें बीमार नहीं देखा है और न ही कभी छुट्टी लेते हैं। रोहतास जिले के डेहरी में काराकाट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव के बयान को बचकाना कहा।

यह भी पढ़ें:Exclusive Interview: उद्धव ठाकरे से क्यों अलग हुए एकनाथ शिंदे? महाराष्ट्र CM ने खोला राज

Advertisement

उन्होंने कहा कि वे अपने पिता को बेड रेस्ट की सलाह दें, तो ज्यादा अच्छा रहेगा। 73 वर्ष की उम्र में भी प्रधानमंत्री एक युवा की तरह देश का नेतृत्व  कर रहे हैं। उन्हें किसी ने बीमार नहीं देखा है। फिर भी कोई बचकाना बात करे, तो यह हास्यास्पद है। उपेंद्र कुशवाहा ने लालू प्रसाद यादव पर भी हमला बोला।

2005 से पहले का बिहार नहीं चाहती जनता

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने मुझे हमेशा टारगेट किया है। इस बार भी लोकसभा चुनाव में मेरे खिलाफ जितनी भी साजिश रची जा रही हैं, उसमें लालू का हाथ है। उन्होंने कहा कि 2005 से पहले बिहार की क्या स्थिति थी? यह किसी से छुपा नहीं है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि 2005 के पहले वाले बिहार की तरफ जनता नहीं जाना चाहेगी। काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह द्वारा चुनाव में नाम वापस नहीं लेने पर भाजपा द्वारा कार्रवाई करने की बात पर भी उनका रिएक्शन आया। उन्होंने कहा कि ये सब पार्टी को देखना है। भाजपा सही समय पर अपना जवाब देगी। अभी चुनाव में देर है।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement