whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सिर्फ कहने से नहीं होगा, जन्म प्रमाण पत्र पर लिखवाना भी पड़ेगा... 'मोदी का परिवार' पर भड़कीं लालू यादव की बेटी

Rohini Acharya Modi Ka Pariwar: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बीजेपी नेताओं के द्वारा अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' पर तंज कसते हुए कहा कि यह सिर्फ कहने या सोशल मीडिया पर लिखने से नहीं होगा, बल्कि जन्म प्रमाणपत्र में पिता के नाम की जगह लिखवाना भी पड़ेगा।
10:09 AM Mar 05, 2024 IST | Achyut Kumar
सिर्फ कहने से नहीं होगा  जन्म प्रमाण पत्र पर लिखवाना भी पड़ेगा     मोदी का परिवार  पर भड़कीं लालू यादव की बेटी
Rohini Acharya ने Modi Ka Pariwar पर साधा निशाना

Rohini Acharya Modi Ka Pariwar: बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार पर दिए बयान के बाद देश का सियासी पारा हाई हो गया है। बीजेपी ने इसके जवाब में मोदी का परिवार अभियान चलाया है। इसके तहत केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' लिख दिया है। इस पर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने तंज कसा है।

Advertisement

'पिता के नाम के आगे लिखना भी होगा'

रोहिणी आचार्य ने कहा कि लोग कहते हैं कि लालू यादव कौन हैं। आज उनके एक शब्द ने लोगों को अपना परिवार बदलने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने बीजेपी नेताओं के अपने नाम के मोदी का परिवार लिखने पर कहा कि सिर्फ कहने या सोशल मीडिया पर लिखने से नहीं होगा कि हम हैं फलाने/ अमुक के परिवार, बल्कि जन्म प्रमाणपत्र में पिता के नाम की जगह करवाना / लिखवाना होगा।

Advertisement

'मोदी ने केश-दाढ़ी क्यों नहीं मुंडवाई'

रोहिणी के मुताबिक, लालू यादव ने कहा कि अपनी मां के देहांत के बाद हिंदू रीति रिवाज का भी पालन नहीं किया। इसलिए मोदी हिंदू नहीं हैं। जनता जानना चाहती है कि आखिर मोदी ने अपनी मां के देहांत पर केश और दाढ़ी क्यों नही मुडंवाई ?

Advertisement

यह भी पढ़ें: BJP नेताओं ने बदला X प्रोफाइल, देखें क्या है अमित शाह और JP नड्डा समेत दिग्गजों का नया नाम?

'सबसे बड़ा धन परिवार होता है'

रोहिणी ने पीएम मोदी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा धन परिवार होता है। सबसे अमूल्य धन मां-बाप होते हैं। जो अपने परिवार का नहीं हुआ, वो किसी का सगा न हुआ।

'मेरा देश ही मेरा परिवार है'

बता दें कि पीएम मोदी ने तेलंगाना के आदिलाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने घर छोड़ा है, लेकिन खुद के लिए या मौज-मस्ती करने के लिए नहीं, बल्कि मेरे देश के लिए। उन्होंने कहा कि मेरा देश ही मेरा परिवार है। मेरे देश के 140 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं। जिसका कोई नहीं, वे भी मोदी के हैं और मोदी उनका है।

यह भी पढ़ें:  कांग्रेस के किस सीएम ने पीएम मोदी को बताया बड़ा भाई? हाल ही में हासिल की थी सत्ता

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो