होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan के बाद Pappu Yadav को जान से मारने की धमकी, जेल में बंद गैंगस्टर के गुर्गे ने धमकाया

Death threats to Pappu Yadav: पप्पू यादव को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे ने फोन भी किया लेकिन निर्दलीय सांसद ने फोन नहीं उठाया। वहीं झारखंड की जेल में बंद एक गैंगस्टर के गुर्गे ने भी सोशल मीडिया पर पप्पू यादव को धमकाया है।
10:09 AM Oct 28, 2024 IST | Nandlal Sharma
पप्पू यादव को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने धमकी दी है।
Advertisement

Death threats to Pappu Yadav: (अमिताभ ओझा) बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव को दो-दो गैंगस्टरों ने धमकी दी है। निर्दलीय सांसद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने धमकी दी है। इसी गैंग ने मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की भी जिम्मेदारी ली थी और अब पप्पू यादव को धमकाया है। दरअसल एनसीपी अजीत के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही पप्पू यादव को धमकी मिल रही है।

Advertisement

पप्पू यादव ने इसकी शिकायत पूर्णिया रेंज के डीआईजी, एसपी के अलावा डीजीपी को भी शिकायत की है। पप्पू यादव को फोन करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे ने कहा कि सांसद के सभी ठिकानों की जानकारी उसके भाई के पास है। यही नहीं जेल में रहने के दौरान जैमर बंद करके उसने पप्पू यादव को वीडियो कॉल भी किया था, लेकिन पप्पू यादव ने फोन नहीं उठाया।

ये भी पढ़ेंः ‘मैं हूं ना…’, पप्पू यादव ने सलमान खान को किया फोन, जानें क्या हुई बात?

झारखंड के गैंगस्टर ने भी दी धमकी

झारखंड के जेल में बंद गैंगस्टर अमन के करीबी मयंक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके पप्पू यादव को धमकी दी है। मयंक सिंह नाम के फेसबुक अकाउंट से 26 अक्टूबर को पोस्ट किया गया था। पोस्ट में लिखा है कि समाचार पत्रों के जरिए जानकारी मिली है कि बीते दिनों बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन द्वारा लॉरेंस भाई के बारे में उल्टा पुल्टा बयान दिया गया था।

Advertisement

गैंगस्टर के करीबी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'मैं पप्पू यादव को स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि तुम औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करो, ज्यादा इधर उधर तीन-पांच करके टीआरपी कमाने के चक्कर में मत पड़ो। वरना रेस्ट इन पीस कर देंगे। बता दें कि पप्पू यादव इन दिनों झारखंड में इंडिया गठबंधन के लिए प्रचार कर रहे हैं।

पुलिस ने शुरू की जांच

लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा धमकी को लेकर पप्पू यादव ने डीजीपी आलोक राज को कॉल करके जानकारी दी है। बातचीत के दौरान पप्पू यादव ने डीजीपी से सुरक्षा बढ़ाने की मांग की। इस पर डीजीपी आलोक राज ने पप्पू यादव को पूरे मामले की लिखित शिकायत पूर्णिया रेंज के आईजी राकेश राठी से करने को कहा है। निर्दलीय सांसद ने पूर्णिया रेंज के IG राकेश राठी को लिखित शिकायत की है। आईजी के निर्देश पर पूर्णिया SSP पूरे मामले की जाँच में जुटे हैं। पप्पू यादव के पास से धमकी का ऑडियो क्लिप मँगवाकर उसकी जांच शुरू करवाई गई है।

कौन है गैंगस्टर अमन साहू

झारखंड की जेल में बंद गैंगस्टर अमन साहू के गुर्गे मयंक के मलेशिया में होने की खबरें हैं। माना जा रहा है कि मयंक सिंह मलेशिया में बैठक राज्य में आपराधिक घटनाों को अंजाम दे रहा है। और गैंगस्टर अमन साहू जेल से ही मयंक के जरिए अपना गिरोह चला रहा है।

ये भी पढ़ेंः Baba Siddique की हत्या से Salman Khan की कैसी हुई थी हालत? धीरे-धीरे सदमे से उबर रहे भाईजान

बाबा सिद्दीकी के बेटे से मिले पप्पू यादव

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पप्पू यादव ने मुंबई जाकर उनके बेटे जीशान सिद्दीकी से भी मुलाकात की थी। उन्होंने कहा था कि बाबा और उनके परिजनों को जल्द न्याय मिले। उनके हत्यारों और साजिशकर्ताओं का खात्मा हो। यहीं नहीं उन्होंने कहा कि शूटिंग में व्यस्त होने के कारण सलमान खान से मुलाकात नहीं हो पाई थी। निर्दलीय सांसद ने दावा किया था कि फिल्म अभिनेता से फोन पर लंबी बात हुई और वे हर स्थिति में सलमान खान के साथ हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
pappu yadav
Advertisement
Advertisement