खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आगे लड़कियों का अश्लील डांस, पीछे लालू-तेजस्वी का पोस्टर, देखिए बिहार में कैसे जीता जा रहा जनविश्वास?

Bar Girls Dance Bihar RJD Jan Vishwas Rally: बिहार में लालू-तेजस्वी की जन विश्वास रैली में भीड़ जुटाने के लिए बार गर्ल्स का डांस प्रोग्राम रखा गया। बीती रात पार्टी वर्करों का खूब मनोरंजन कराया गया, ताकि उनका समर्थन पार्टी को मिलता रहे। खेसारी यादव समेत कई कलाकार भी प्रोग्राम में नजर आए। प्रोग्राम देखने के लिए तेजस्वी यादव भी पहुंचे।
11:59 AM Mar 03, 2024 IST | Khushbu Goyal
बिहार में राजद की जन विश्वास रैली से पहले हुए कार्यक्रम में ठुमके लगाती लड़कियां।
Advertisement

Bar Girls Dance Before RJD Jan Vishwas Rally (सौरव कुमार, पटना): लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर आज बिहार में Rashtriya Janata Dal की जनविश्वास रैली होगी। इससे पहले रैली में भीड़ इकट्ठी करने के लिए लालू प्रसाद यादव का पुराना तरीका देखने को मिला। इस बार भी लालू के नेताओं के आवास पर बार बालाओं के ठुमके लगे।

Advertisement

पीछे लालू यादव और तेजस्वी यादव की जन विश्वास रैली के पोस्टर लगे थे और आगे बार गर्ल्स का अश्लील डांस चल रहा था, जिन्हें देखकर पार्टी के समर्थक झूम रहे थे। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार में चुनाव जीतने के लिए किस तरह जनविश्वास जीता जा रहा है?

 

Advertisement

तेजस्वी यादव भी देखने आए प्रोग्राम

बता दें कि रीगा विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक रहे अमित कुमार टुन्ना ने साहित्य सम्मेलन कदमकुआं में लौंडा डांस पार्टी रखी थी। इसमें बार गर्ल्स ने डांस करके वर्करों का दिल लुभाया। MLC फ्लैट में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने वर्करों का मनोरंजन किया। लोगों को खाने में चिकन चावल परोसा गया।

राजद के पूर्व विधायक अरुण यादव ने अपने घर प्रोमोद प्रेमी सहित अन्य कई भोजपुरी कलाकारों का प्रोग्राम कराया। इस प्रोग्राम को देखने के लिए रात को ही प्रदेश के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी पहुंचे। उन्होंने इस दौरान वर्करों को संबोधित करते हुए PM मोदी की बिहार यात्रा पर तंज कसे। उनकी मौजूदगी में नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगे।

 

रैली को लेकर तेजस्वी यादव काफी एक्टिव रहे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिहार में जन विश्वास रैली को सफल बनाने के लिए तेजस्वी यादव काफी एक्टिव नजर आए। वे रातभर रैली की तैयारियों का जायजा लेते रहे। पटना के गांधी मैदान में आज जन विश्वास महारैली होगी। इसमें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शिरकत करेंगे। उनके साथ वाम दल के सभी नेता नजर आएंगे।

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रैली के इंतजाम किए हैं। RJD के विधायक पटना पहुंच गए हैं। पूरे प्रदेश से पार्टी के नेता और वर्कर्स रैली में शामिल होने के लिए बुलाए गए हैं। इसलिए उन्हें मनोरंजन के लिए रात को म्यूजिक एंड डांस प्रोग्राम रखा गया।

 

Advertisement
Tags :
Lalu Prasad Yadavlok sabha election 2024tejashwi yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement