होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिहार में जहरीली शराब से कोहराम, छपरा-सीवान में 6 लोगों की मौत, 2 की आंखों की रोशनी गई

Bihar Crime News: बिहार के छपरा और सीवान में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 5 लोग हाॅस्पिटल में भर्ती है। सभी का इलाज चल रहा है।
01:40 PM Oct 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Poisonous Liquor in Bihar
Advertisement

Poisonous Liquor in Bihar: बिहार के छपरा और सीवान में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 5 लोग हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है। सभी की हालत गंभीर है। इनमें से 3 मौतें सीवान और 1 सारण में हुई है। वहीं छपरा के सदर हाॅस्पिटल में दो लोगों का इलाज चल रहा हैं। जानकारी के अनुसार दोनों की आंखों की रोशनी चली गई है।

Advertisement

वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक अब तक सात लोगों की मौत हुई है। जिसमें कौड़िया वैश्य टोला के अरविंद सिंह (40), रामेंद्र सिंह (30), बिट्टू सिंह, माघर पोखरा के संतोष महतो (35) व मुन्ना (32), बिलासपुर के जगमोहन सिंह (40) के अलावा अन्य मृतकों में सरसैया के ग्रामीण शामिल है। यह घटना मंगलवार के देर रात की बताई जा रही है।

शराब पीने से खराब हुई तबियत 

ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस के डर से कौड़िया वैश्य टोला के अरविंद सिंह व विलासपुर के जगमोहन सिंह की रात में ही परिजनों ने अत्येष्टी कर दी। उधर आंख की रोशनी जाने की शिकायत पर शराब पीने वाले दो लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भगवानपुर थाने ने माघर निवासी विशुन देव राय का पुत्र राम और लुटावन राम का पुत्र प्रनाथ राम, गंगा साह का पुत्र मोहन साह एवं सज्जन साह के पुत्र शैल साह की तबियत शराब पीने से खराब हो गई।

Advertisement

पुलिस कर रही छापेमारी

शराब बेचने वाला प्रनाथ राम की भी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। मोहन साह की हालत चिंताजनक होने के कारण डॉक्टरों द्वारा पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। पुलिस कुछ संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ेंः गिरिराज सिंह की स्वाभिमान यात्रा से पहले बिहार में सियासत गरमाई, JDU ने याद दिलाया संविधान

घटना की सूचना मिलते ही सदर सीडीओ सुनील कुमार, सीडीपीओ अजय कुमार सिंह, सीएस डॉक्टर श्रीनिवास प्रसाद, अधीक्षक अनिल कुमार सिंह एवं नगर इंस्पेक्टर सुदर्शन राम सदर अस्पताल पहुंचे। जिला प्रशासन द्वारा सदर अस्पताल में मीडिया के प्रवेश पर रोक लगा दिया गया। इस बीच घटना स्थल के लिये डीएम व एसपी रवाना हो गये हैं। जबकि एसडीपीओ महाराजगंज मौके पर ही कैंप कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वे डीएम के साथ घटना स्थल को रवाना हो गए है। उन्होंने बताया कि थोड़ी देर में घटना की जानकारी दी जाएगी।

ये भी पढ़ेंः हिमाचल में जमीन के अंदर बनेगी 85 किमी सड़क! 126 किमी की दूरी होगी कम, बचेंगे 13 घंटे

Open in App
Advertisement
Tags :
biharbihar liquor death
Advertisement
Advertisement