खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'चिराग पासवान ने मेरे साथ गद्दारी की...', RJD में शामिल होते ही छलका महबूब अली कैसर का दर्द

RJD Press Conference: लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार का सियासी मैदान गर्म हो गया है। लोजपा से नाराज सांसद महबूब अली कैसर ने चिराग पासवान को गद्दार करार दिया है। इसी के साथ उन्होंने तेजस्वी यादव की मौजूदगी में राजद का हाथ थाम लिया है।
11:43 AM Apr 21, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

RJD Press Conference: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सिटिंग सांसद महबूब अली कैसरने चिराग पासवान पर बड़ा आरोप लगाया है। लोकसभा चुनाव 2024 में टिकट ना मिलने से नाराज महबूब अली कैसर ने लोजपा छोड़कर आरजेडी का हाथ थाम लिया है। वहीं आरजेडी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके महबूब अली कैसर का पार्टी में स्वागत किया है।

Advertisement

तेजस्वी ने दिलवाई RJD की सदस्यता

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने महबूब अली कैसर को आरजेडी की सदस्यता दिलवाई है। तेजस्वी की मौजदूगी में महबूब अली आरजेडी में शामिल हुए। इस दौरान तेजस्वी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर भी हमला बोलने से नहीं चूके। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि इस चुनाव में बिहार के चौंकाने वाले नतीजे सामने आएंगे। हम देश बचाने की लड़ाई भी जारी रखेंगे।

महबूब से चिराग को बताया गद्दार

लोजपा छोड़कर आरजेडी में शामिल हुए महबूब अली कैसर ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने चिराग पासवान को गद्दार का भी टैग दे दिया है। महबूब अली कैसर का कहना है कि हमने घर वापसी की है, जिसकी मुझे काफी खुशी है। 17 महीने में तेजस्वी यादव ने लोगों को 5 लाख नौकरी दी। इसलिए मैं तेजस्वी यादव का बहुत बड़ा फैन हूं। चिराग पासवान ने मेरे साथ गद्दारी की है। जब जान रहेगी मैं तब तक राजद की मजबूती के लिए काम करुंगा।

Advertisement

चिराग से नाराज हैं महबूब

बता दें कि महबूब अली कैसर बिहार के खगड़िया से सांसद हैं। महबूब तीन बार चुनाव जीत चुके हैं। ऐसे में चौथी बार वो फिर से खगड़िया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे। मगर चिराग पासवान की पार्टी ने इस बार उन्हें टिकट नहीं दिया। ऐसे में चिराग से नाराज महबूब ने पाला बदलने का फैसला किया और लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में शामिल हो गए।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024Bihar Newslok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement