चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पैर-हाथ बांधे... मुंह में कपड़ा ठूंसा, फिर टीचर को मार डाला, 44 साल पहले पति की हुई थी हत्या

Munger Woman Killed : बिहार में एक शिक्षिका की निर्मम हत्या कर दी गई। बदमाशों ने घर में अकेले रह रही महिला के पैर-हाथ बांध कर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। फिर आरोपियों ने घर में लूटपाट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा केस?
01:03 PM May 04, 2024 IST | Deepak Pandey
Bihar Teacher Murder Case
Advertisement

Bihar Teacher Murder Case : बिहार से दर्दनाक हत्या की एक बड़ी खबर सामने आई है। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। अजीब विडंबना यह है कि आज से 44 साल पहले उसके पति की भी ऐसी ही मौत हुई थी। डकैतों ने भी उनकी हत्या कर दी थी। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

मुंगेर के असरगंज थाना क्षेत्र में स्थित रहमतपुर बासा इलाके की यह घटना है। स्व. मुरलीधर उपाध्याय की 70 वर्षीय पत्नी मंजू उपाध्याय घर में अकेली रहती थीं। वह रिटायर्ड शिक्षिका थीं। कुछ अपराधी रात में लूटपाट करने के लिए घर में घुसे। इस दौरान महिला ने उनका विरोध किया। इस पर आरोपियों ने पहले महिला के हाथ-पैर बांधे और फिर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। लूटपाट करने के बाद अपराधियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें : 3 बच्चे जिंदा जले, मां के भी चिथड़े उड़े; पूर्णिया में खाना बनाते समय हुआ धमाका और मचा हड़कंप

1980 में डकैतों ने पति को भी मौत के घाट उतारा था

Advertisement

सबसे अजीब बात यह है कि 44 साल पहले 1980 में भी उनके घर में डकैती पड़ी थी। उस दौरान महिला के पति मुरलीधर उपाध्याय ने विरोध किया। इस पर डकैतों ने मुरलीधर की हत्या कर दी थी। अब इसी तरह की घटना उनकी पत्नी के साथ हुई। मृतका के दो बेटे हैं, जो घर से बाहर भागलपुर और देवघर में रहते हैं। पड़ोसी ने सुबह देखा कि महिला के घर का मेन डोर खुला है और सारा सामान बिखरा पड़ा है। साथ ही महिला पलंग के नीचे गिरी पड़ी थी। इस पर उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें : भागलपुर में दर्दनाक हादसा, बारातियों से भरी स्काॅर्पियो पर पलटा हाइवा, 6 की मौत

क्या है मौत की वजह

महिला की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। डॉग स्क्वायड और फॉरेसिक की टीम ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। मंजू उपाध्याय की मौत का कारण दम घुटना बताया जा रहा है। यह भी बताया है कि उसके सिर के पीछे गंभीर चोट लगी है, जिससे खून ज्यादा बह जाने से मौत हो गई। हालांकि,  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह पता चल पाएगी।

Advertisement
Tags :
Bihar Murder CaseBihar News
Advertisement
Advertisement