होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नौकरी के नाम पर बिहार में 'अय्याशी', कंपनी बनाकर 200 लड़कियों से रेप, अबॉर्शन कराने के भी आरोप

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में जॉब के नाम पर 200 युवतियों के साथ यौन शोषण का खेल चल रहा है। इस मामले का खुलासा एक पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट दर्ज कराकर बताया कि नौकरी का लालच देकर कैसे उन्हें शिकार बनाया जा रहा है, क्या है बिहार का ये पूरा मामला, जानिए..  
12:22 PM Jun 17, 2024 IST | Deepti Sharma
Image Credit: Freepik
Advertisement

Muzaffarpur Crime News: ये उन 200 महिलाओं की कहानी आपको हैरान कर देगी और सोचने पर मजबूर कर देगी कि बिहार के मुजफ्फरपुर में नौकरी देने के नाम पर कैसे यौन शोषण का शिकार हुईं है। दरअसल, मुजफ्फरपुर में नौकरी का झांसा देकर महिलाओं का यौन शोषण किया गया है। इस मामले में एक नहीं.. दो नहीं पूरी 200 महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

Advertisement

बिहार में ऐसा मामला पहले कभी नहीं सुना होगा। जॉब के नाम पर कुछ लोगों ने कंपनी खोलकर महिलाओं के साथ यौन शोषण किया है। इस घटना से स्थानीय प्रशासन तक हिल गया है। जी हां, मुजफ्फरपुर में नौकरी देने के नाम पर करीब 200 महिलाओं के साथ हुआ वो बेहद शर्मनाक है।

झकझोर कर रख देगी ये घटना 

मुजफ्फरपुर में ऐसी घटनाएं आप को सोचने पर मजबूर कर देगी कि क्या आज के समय में घर की बेटी, बहू सेफ है या नहीं? नौकरी देने के नाम पर इस बड़े जाल में मासूम लड़कियां शिकार हुई हैं। ये मामला बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर इलाके का है, जहां 180 लड़कियों को जॉब देने का झांसा देकर बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की गई और इसके साथ ही उनका यौन शोषण तक किया गया।

पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट  

इस पूरे मामले को लेकर छपरा कि एक पीड़िता ने अहियापुर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता के अनुसार, फेसबुक पर महिलाओं के लिए जॉब ऑफर के पोस्ट की मदद से डीवीआर ऑर्गेनाइजेशन से जुड़ी, जहां अप्लाई करने पर चुनने के बाद प्रशिक्षण के नाम 20 हजार रुपये की मांग की गई।

Advertisement

उसने बताया कि पैसा जमा करने के बाद कई सारी लड़कियों के साथ अहियापुर थाना क्षेत्र में ही बखरी के पास रखा गया। लगभग 3 महीने होने के बाद भी जब सैलरी नहीं मिली, तो उसने संस्था के CMD तिलक सिंह के सामने अपनी बात रखी और तब पता चला कि अगर वो 50 और लड़कियों को इससे जोड़ती है, तो इससे उसकी सैलरी 50000 कर दी जाएगी।

लड़कियों को बनाया शिकार 

पीड़िता के अनुसार, जब उसने 50 और लोगों को जोड़ने में असफल रही है, तो उस पर प्रेशर बनाया गया और उसके मोबाइल के कांटेक्ट लिस्ट के हिसाब से लोगों को जोड़ने को बोला गया। उसने बताया कि तब तक उसे कंपनी की सच्चाई पता नहीं थी और इसी लालच के चलते अपने फोन से और लोगों को कंपनी से जोड़ना शुरू कर दिया।

इसी बीच अहियापुर स्थित संस्था के ऑफिस और हॉस्टल पर पुलिस की छापेमारी हुई, जहां से कई सारी लड़कियों को पुलिस ने छुड़ाया। इस छापेमारी का पता चलते ही कंपनी के सीएमडी ने उसे और बाकी लोगों को हाजीपुर शिफ्ट करवा दिया। जहां उसके साथ जबरदस्ती कंपनी के सीएमडी ने शादी कर ली।

जबरदस्ती हुई और गर्भपात कराया 

पीड़िता के साथ कंपनी के CMD तिलक सिंह ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए थे और जब वह प्रेग्नेंट हो गई थी, तो उसका अबॉर्शन करा दिया गया। इसके अलावा पीड़िता ने अपने घर जाने की जिद की तो उसे खूब मारा पीटा जाता था।

कंपनी करती थी यौन शोषण 

पीड़िता ने कंपनी के फर्जीवाड़े को समझते ही सबसे पहले मामला दर्ज कराया। उसके मुताबिक, यहां लड़कियों को बंधक बनाकर रखा जाता है। कोई लड़की इधर-उधर न भाग पाए तो इसके लिए हट्टे-कट्टे आदमी तैनात किए जाते हैं। लड़कियों को फंसाने के लिए रिश्तेदारों से फोन करवाकर और युवतियों को बुलाया जाता है। उन्हें भी नौकरी का झांसा देकर उनका यौन शोषण किया जाता है।

ये भी पढ़ें-  60 की स्पीड से तूफान आएगा, भारी बारिश की चेतावनी; UP-बिहार में मानसून को लेकर IMD की ताजा भविष्यवाणी

Open in App
Advertisement
Tags :
bihar crime newsBihar News
Advertisement
Advertisement