चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अंधे प्यार में हैवान बना पति, प्रेमिका संग मिलकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, टुकड़े कर दफनाया शव

Nalanda Woman Murder Case: बिहार में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। युवक ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ने शव को टुकड़ों में बांटा। फिर टुकड़ों को जलाने की कोशिश की। बाद में दफना दिया। बाद में युवक ने शातिराना अंदाज में मामले को दूसरी ओर मोड़ने की कोशिश की।
04:53 PM Jun 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
नालंदा में पत्नी की हत्या।
Advertisement

Bihar Crime News: (राजकुमार मिश्रा, नालंदा) बिहार के नालंदा में पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपियों ने शव को टुकड़ों में बांटा और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। लेकिन बाद में अवशेषों को दफना दिया गया। पुलिस ने नदी किनारे दबाए शव के टुकड़े बरामद कर लिए हैं। युवक की शादी दो माह पहले हुई थी। इसके बाद दोनों ने मामले को दूसरी ओर मोड़ने की कोशिश की। पति थाने में पहुंच गया और पत्नी के फरार होने की बाबत 4 जून को शिकायत की थी।

Advertisement

परिजनों ने आरोपी को जमकर पीटा

सोमवार को पत्नी के परिजन दीपनगर थाने पहुंचे और पुलिस पर मामले को सॉल्व करने का दबाव बनाया। इसके बाद जब पुलिस ने पति पर सख्ती की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि पत्नी की हत्या कर नदी किनारे शव को दफना दिया है। जिसके बाद लड़की के परिजन थाने में ही आरोपी पर टूट पड़े। परिजनों ने आरोपी और उसके भाई की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस समस्ती गांव पहुंची और गोइठवा नदी के किनारे से शव के कंकाल को बरामद किया।

यह भी पढ़ें:‘कहां है शांति! क्रिक्रेट और आतंक साथ-साथ कैसे?’ रियासी हमले पर विपक्ष ने सरकार पर साधा निशाना

सरमेरा थाना क्षेत्र के गौसनगर गांव निवासी टिकन केवट ने बताया कि उन्होंने बेटी अर्निका कुमारी की शादी दीपनगर थाना क्षेत्र के चकदिलावर गांव निवासी राघो केवट के पुत्र दीनानाथ केवट से की थी। शादी के बाद लड़की को पता लगा कि उसके पति का गांव की ही महिला से अवैध संबंध है। जिसका वह विरोध करने लगी थी। दो जून को पति और प्रेमिका ने मिलकर अर्निका की हत्या कर दी। शव के टुकड़े किए और पेट्रोल से जलाकर नदी किनारे दफन कर दिया। शव मिलने के बाद लड़की के परिवार वाले आक्रोशित हो गए और आरोपियों की जमकर पिटाई की। पुलिस ने दोनों को जख्मी हालत में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Advertisement

 

Advertisement
Tags :
bihar crime newsNalanda Crime
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement