चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

NEET Paper Leak का किंगपिन संजीव मुखिया लापता, 6 मई से नहीं आया इंस्टीट्यूट

NEET Paper Leak Case Kingpin Sanjeev Mukhya: नीट पेपर लीक मामले में आरोपी किंगपिन संजीव कुमार मुखिया का अब तक सुराग नहीं लग पाया है। आरोपी प्रश्न पत्र लीक मामला सामने आने के बाद से ही लापता है। वह कॉलेज से कुछ परेशानी होने की बात कहकर निकला था।
07:15 PM Jun 25, 2024 IST | Parmod chaudhary
नीट किंगपिन का सुराग नहीं।
Advertisement

NEET Paper Leak Case: नीट पेपर लीक होने का मामला सामने आने के बाद से किंगपिन संजीव कुमार मुखिया का सुराग नहीं है। नालंदा का रहने वाला संजीव कुमार कहां है? इस बारे में किसी को नहीं पता। जब से नीट परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक और धांधली की बात सामने आई है, तबसे वह फरार चल रहा है। इतना ही नहीं, वह कॉलेज से यह बताकर गायब हुआ है कि उसे कुछ परेशानी है। इसलिए वह मेडिकल लीव पर है। आरोपी संजीव एमएससी एग्रीकल्चर पास है। आरोपी बिहार के बड़े एग्रीकल्चर इंस्टीट्यूट में टेक्निकल असिस्टेंट का काम करता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:पांच संग सुहागरात मना चुकी ‘दुल्हन’ कैसे हुई थी HIV पॉजिटिव; संपर्क में आए लोगों का क्या होगा?

दरअसल 6 मई के बाद से संजीव कुमार एग्रीकल्चर इंस्टीट्यूट नहीं आया। उसके बाद 14 मई को एडमिनिस्ट्रेटिव डिपार्टमेंट ने इस बाबत एक पत्र संजीव मुखिया को लिखा था। जिसमें एग्रीकल्चर इंस्टीट्यूट नहीं आने का कारण पूछा गया था। 18 मई को संजीव कुमार ने इसका जवाब दाखिल किया था। यह जवाब किसी और ने नहीं, बल्कि उसके पिता ने एक एप्लीकेशन के माध्यम से इंस्टीट्यूट को रिसीव करवाया था। जिसमें उसके मेडिकल लीव पर होने का हवाला दिया। संजीव कुमार ने अपनी मेडिकल लीव के लिए आवेदन करते हुए बताया कि वह शारीरिक तौर पर अस्वस्थ है। इसलिए फिलहाल ऑफिस नहीं आ सकता।

Advertisement

अभी तक संजीव की छुट्टी अप्रूव नहीं

एग्रीकल्चर इंस्टीट्यूट के एडमिनिस्ट्रेटिव डिपार्टमेंट की ओर से अभी तक आरोपी संजीव मुखिया की लीव अप्रूव नहीं की गई है। इतना ही नहीं, एग्रीकल्चर इंस्टीट्यूट के एडमिनिस्ट्रेटिव डिपार्टमेंट ने 6 जून के बाद दोबारा उसको एक पत्र भेजा और यह जानने की कोशिश की कि संजीव ड्यूटी पर कब तक आएगा? इस पर भी नीट पेपर लीक किंगपिन संजीव कुमार की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं दिया गया है। मामला सामने आने के बाद से विपक्ष भी सरकार पर हमलावर है।

Advertisement
Tags :
NEET Paper Leak Case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement