चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Exclusive: Neha Sharma क्या सचमुच बिहार के भागलपुर से लड़ेंगी चुनाव? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Neha Sharma Bhagalpur Bihar: बिहार के भागलपुर में पिछले कई दिनों से चुनावी रैली कर रही एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने आखिरकार राजनीति में एंट्री के सवाल पर चुप्पी तोड़ दी है। दूसरे चरण में वोटिंग के दौरान नेहा ने अपना वोट डाल दिया है और अब उन्होंने भागलपुर की जनता से भी वोट देने की अपील की है।
12:14 PM Apr 26, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Neha Sharma Bhagalpur Bihar: (संजय कुमार सिन्हा/सौरव कुमार, भागलपुर) बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर आज यानी 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान हो रहे हैं। इसमें एक नाम बिहार की भागलपुर सीट का भी मौजूद है। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस नेहा शर्मा की वजह से चर्चा में आई भागलपुर सीट पर मतदाताओं का हुजूम लग गया है। वहीं नेहा शर्मा ने भी अपने पिता अजीत शर्मा और मां विभा शर्मा के साथ वोट दिया।

Advertisement

दरअसल नेहा शर्मा के पिता पिछले काफी समय से विधायक रहे हैं और अब वो कांग्रेस के टिकट पर भागलपुर से संसदीय मैदान में खड़े हैं। ऐसे में पिता का साथ देने के लिए नेहा कई दिनों से चुनावी रैली कर रही हैं और लोगों से पिता को वोट देने की अपील करते दिखाई दे रही हैं। वहीं वोटिंग के बाद नेहा शर्मा ने न्यूज 24 से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में खास बातचीत की है।

लोगों से की वोट देने की अपील

Advertisement

पिता के बारे में बात करते हुए नेहा शर्मा ने कहा कि मुझे उनपर बहुत गर्व हैं। वो कितनी मेहनत कर रहे हैं वो मैं देखती हूं। बस अब वो मेहनत रंग लाने वाली है। आज वोटिंग का दिन है इसलिए मैं बहुत ज्यादा नहीं बोलना चाहूंगी। लेकिन जनता से बस यही अपील करती हूं कि भागलपुर तभी जीतेगा जब आप घरों से बाहर निकलकर वोट करेंगे। वोट देना आपका अधिकार है इसलिए कृप्या वोट जरूर दें।

भागलपुर से लड़ेंगी चुनाव?

न्यूज 24 से बातचीत के दौरान जब नेहा शर्मा से पूछा गया कि क्या वो भविष्य में भागलपुर से चुनाव लड़ने वाली हैं क्योंकि नेहा के पिता अजीत शर्मा पहले ही बेटी को चुनावी मैदान में उतारने का ऐलान कर चुके हैं। इस बारे में बात करते हुए नेहा शर्मा ने कहा कि उसके बारे में हम बाद में बात करंगे क्योंकि आज वोटिंग का दिन है इसलिए लोगों से यही गुजारिश करूंगी कि कृप्या बाहर आकर वोट जरूर करें। जाहिर है नेहा ने राजनीति में एंट्री को लेकर हामी नहीं भरी तो उन्होंने इससे इंकार भी नहीं किया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार विधानसभा चुनाव में नेहा शर्मा पिता की विरासत को आगे बढ़ाते हुए विधायकी का चुनाव लड़ सकती हैं।

 

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024lok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement