होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'नीतीश कुमार से बेहतर प्रधानमंत्री कौन'? रुझानों के बाद JDU नेता ने INDIA को दिया विकल्प

Bihar Lok Sabha Election 2024 Result : देश में लोकसभा चुनाव के रुझान सामने आ गए हैं। इसके तहत भाजपा बहुमत के जादुई आंकड़े को नहीं छू पाई। अब देश में प्रेशर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। इसे लेकर जेडीयू नेता ने बड़ा बयान दिया है।
05:55 PM Jun 04, 2024 IST | Deepak Pandey
Nitish Kumar
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 Result : देश में लोकसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती चल रही है। चुनावी नतीजों के रुझानों में भाजपा बहुमत से पहले रुक गई है, जिससे अब JDU की प्रेशर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। इस बीच जनता दल यूनाइटेड (JDU) नेता ने अपने बयान से देश की राजनीति में खलबली मचा दी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से बेहतर प्रधानमंत्री कौन हो सकता है।

Advertisement

क्या बोले जेडीयू नेता?

जेडीयू के MLC डॉ. खालिद अनवर ने सीएम नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे एक ऐसे अनुभवी नेता हैं, जो देश और समाज को अच्छी तरह से समझते हैं। उनके जैसा कोई नेता नहीं है, जो देश को समझ सके। साथ ही नीतीश कुमार सभी लोकतांत्रिक संस्थाओं का सम्मान भी करते हैं। हालांकि, जेडीयू अभी एनडीए का हिस्सा है।

एमएलसी ने की नीतीश कुमार की सराहना 

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि लोग चाह रहे हैं कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री बनें। आज के चुनावी नतीजों से लोगों में उम्मीदों की किरण जागी है। सीएम नीतीश कुमार ने जिस तरह से बिहार में विकास किया। उन्होंने कृषि मंत्री रहते हुए देश के लिए जो काम किया था, उसे आज भी फॉलो किया जा रहा है। रेलवे मंत्री रहते उनके कार्यों को आज भी याद किया जाता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar CM Nitish KumarLok Sabha Election 2024 Result
Advertisement
Advertisement