खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार की सियासी उठापटक के बीच नीतीश कुमार का पुराना वीडियो वायरल, NDA गठबंधन से कनेक्शन

Nitish Kumar Old Video Viral: बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले नीतीश कुमार का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे NDA को लेकर कुछ कह रहे हैं।
04:32 PM Jan 28, 2024 IST | Pooja Mishra
नीतीश कुमार का पुराना वीडियो वायरल
Advertisement

Nitish Kumar Old Video Viral: बिहार के मुख्यमंत्री पद से नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं।

Advertisement

राज्य में नई सरकार किसकी बनेगी और कौन नया मुख्यमंत्री होगा? इस पर भी बहस छिड़ी हुई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार एक बार फिर से भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे।

इस बीच नीतीश कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह भाजपा के गठबंधन को तोड़ने के बाद कहते दिख रहे हैं कि वह किसी भी परिस्थिति में दोबारा भाजपा के साथ सरकार नहीं बनाएंगे।

Advertisement

NDA के पास वापस जाने का प्रश्न ही नहीं उठता

वायरल वीडियो उस वक्त है, जब नीतीश कुमार NDA से गठबंधन तोड़कर RJD के साथ सरकार बनाने का बाद बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रहे थे। नीतीश कुमार का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह शपथ लेने के बाद का है।

वीडियो में नीतीश कुमार कह रहे हैं कि वह किसी भी परिस्थिति में दोबारा भाजपा के साथ सरकार नहीं बनाएंगे। फिर से NDA के पास जाने कोई प्रश्न ही नहीं उठता है। उन्होंने यह भी कहा कि वह रहें या मिट्टी में मिल जाएं, लेकिन NDA के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे…यह अब संभव ही नहीं है।

यह भी पढ़ें: INDIA गठबंधन से क्यों नाराज हैं नीतीश कुमार? पूर्व सीएम की आई पहली प्रतिक्रिया

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

वीडियो में नीतीश ने यह भी कहा कि NDA के साथ उनका चैप्टर अब खत्म हो गया है। नीतीश ने यह भी कहा कि NDA ने उनके भरोसे को तोड़ दिया है। इस वीडियो को कुछ समय में ही 50 हजार लोगों ने देख लिया है। वहीं वीडियो को 1,800 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

इस वायरल वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि नीतीश बाबू जी को खेसारी लाल यादव का ग्रुप जॉइन कर लेना चाहिए। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि यह लोग मां की भी कसम खाएंगे तो भी इनके ऊपर विश्वास नहीं होगा।

(Ativan)

Advertisement
Tags :
Bihar CM Nitish KumarBJPNDA
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement