होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'तेजस्वी अनाप-शनाप बोलता था तभी तो RJD छोड़ BJP के साथ आ गए', नीतीश कुमार का हमला

Bihar Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव का महासंग्राम शुरू हो गया है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो (तेजस्वी) अनाप-शनाप बोलता था तभी तो RJD छोड़ BJP के साथ आ गए।
04:43 PM Apr 12, 2024 IST | Deepak Pandey
नीतीश सरकार ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला।
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी अखाड़ा सज गया है। राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने सब काम किया, वो (तेजस्वी यादव) क्या काम किया। अनाप-शनाप बोलता था, इसलिए हटा दिए। अब हम वापस भाजपा के साथ आ गए और एनडीए में ही रहेंगे।

Advertisement

सीएम नीतीश कुमार ने नवादा में भाजपा उम्मीदवार विवेक ठाकुर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि 2005 से पहले पति-पत्नी का राज चलता था। जब पति (लालू यादव) जेल गए तो उन्होंने अपनी पत्नी (राबड़ी देवी) को मुख्यमंत्री बना दिया। उस वक्त राज्य का बुरा हाल था। लोग अंधेरा होने के बाद घर नहीं निकल पाते थे। सड़कें नहीं थीं।

यह भी पढ़ें : समाजवादी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, कौशांबी से पुष्पेंद्र सरोज को टिकट, देखें List

हमने बिहार में रोजगार दिया : सीएम

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में हमारी सरकार 2005 में आई। वे शुरुआत से ही भाजपा के साथ मिलकर सरकार चला रहे थे। बीच में दो बार इधर-उधर चले गए थे, लेकिन अब कहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि हमने बीच में आरजेडी को अवसर दिया। लालू यादव का बेटा तेजस्वी यादव कहता है कि हमने रोजगार दिया, राज्य में बहुत काम किया। हम लोग रोजगार देने का काम पहले से कर रहे थे। हमारी सरकार ने रोजगार देने का काम किया।

यह भी पढ़ें : Gujarat के नए सर्वे में BJP को बड़ा ‘झटका’, आंकड़ों में ‘INDIA’ ने गजब ‘चौंकाया’

...वे सिर्फ अपनी जेबें भरेंगे : नीतीश कुमार

उन्होंने आगे कहा कि अगर आरजेडी के लोग फिर सत्ता में आ जाएंगे तो वे सिर्फ अपनी जेबें भरने का काम करेंगे। हम सत्ता में काम करने लिए आते हैं, लेकिन वो सिर्फ कमाई करने की कोशिश करते हैं। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमने साल 2020 में 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था। अबतक 4 लाख लोगों को नौकरियां दे गई हैं और 3 लाख पर काम चल रहा है। जब तक सरकार में हैं, तबतक 10 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा पूरा हो जाएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha ElectionBihar RJDcm nitish kumarJDULalu Yadavlok sabha election 2024tejashwi yadav
Advertisement
Advertisement