खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पप्पू यादव की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिस ने मारा छापा, थाने लेकर चली गई प्रचार गाड़ी, देखें Video

Pappu Yadav Office Raid : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक पार्टियां भी चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। चुनाव के बीच पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस ने उनके ठिकाने पर छापा मारा है।
08:03 PM Apr 11, 2024 IST | Deepak Pandey
पप्पू यादव के ठिकाने पर छापेमारी।
Advertisement

Pappu Yadav Office Raid : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का महासमर शुरू हो गया है। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। उम्मीदवार भी अपने क्षेत्र में जाकर जनता से वोट मांग रहे हैं। इस बीच बिहार की पूर्णिया सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के ठिकाने पर छापेमारी गई है। पुलिस ने पप्पू यादव के ऑफिस की तलाशी ली। इसके बाद पुलिस प्रचार की गाड़ी को लेकर थाने चली गई।

Advertisement

बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट इस वक्त सुर्खियां में है। कांग्रेस के बागी नेता पप्पू यादव ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पूर्णिया सीट से निर्दलीय नामांकन भरा है। इस बीच पप्पू यादव ने बिहार की नीतीश सरकार पर दबाव बनाने का आरोप लगाया और उनके ठिकाने पर छापेमारी का दावा किया है। हालांकि, बिहार पुलिस ने इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया।

यह भी पढ़ें : देश के लोकसभा चुनाव में विदेशी राजनीतिक पार्टियां भी करेंगी शिरकत, US को क्यों नहीं बुलाया

Advertisement

पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना

पप्पू यादव ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा है कि सरकार कितना नीचे गिरेगी, पूर्णिया के बेटे को और कितना परेशान करेगी? जनता इसका जवाब देगी। बीजेपी-जदयू की सरकार का हार का डर अच्छा लगा। मुझे वाई श्रेणी की सुरक्षा देने के लिए इनके पास पुलिस बल नहीं है और छापा मारने के लिए सैकड़ों पुलिस भेज दिया।

पप्पू यादव के समर्थकों ने की नारेबाजी 

पप्पू यादव ने एक्स पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें भारी संख्या में सुरक्षाबल और पुलिस के जवान नजर आ रहे हैं। पुलिस ने डीजे लगे वाहन पर कार्रवाई की, जिस पर पप्पू यादव के पोस्ट लगे थे। पुलिस चुनाव प्रचार की इस गाड़ी को लेकर चली गई। वीडियो में पप्पू यादव के समर्थक सुरक्षाबलों के खिलाफ नारेबाजी करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें : यूपी के अमीर सांसद मलूक नागर कौन? बसपा का साथ छोड़ RLD का थामा दामन

अधिकारियों से भिड़े पप्पू यादव

बताया जा रहा है कि पुलिस ने पप्पू यादव के दफ्तर पर छापा मारा। इसकी सूचना मिलते ही पप्पू यादव अपने दफ्तर पहुंचे, जहां उनकी अधिकारियों से तू-तू मैं-मैं हो गई। इस दौरान निर्दलीय उम्मीदवार ने अधिकारियों से पूछा कि आप किसके आदेश पर आए हैं। हमें ऑर्डर दिखाइए।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Electionlok sabha election 2024pappu yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement