खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

30 मिनट में 21 लाख लूटे, पटना के PNB में दिनदहाड़े बड़ी वारदात

Bihar Patna News : सीएम नीतीश कुमार के राज में आए दिन कोई न कोई बड़ी वारदात हो रही है। इस बीच राजधानी पटना में दिनदहाड़े लूट हुई, जिसमें बदमाशों ने बैंक से 21 लाख रुपये उड़ा लिए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
12:50 PM Aug 05, 2024 IST | Deepak Pandey
पीएनबी बैंक में दिनदहाड़े लूट।
Advertisement

Bihar Patna News : बिहार से लूटपाट की एक बड़ी खबर सामने आई है। बदमाशों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में लूट की। पहले बदमाश कस्टमर बनकर बैंक के अंदर घुसे, फिर हथियार दिखाकर किचन में लोगों को बंधक बनाया। इसके बाद उन्होंने कर्मचारियों से बैंक का लॉकर खुलवाया और 21 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

जानें बदमाशों ने वारदात को कैसे दिया अंजाम

पटना के दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के गांव कोरैया में पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा स्थित है। 3-4 नकाबपोश हमलावर सोमवार सुबह 10 से 10.30 बजे के बीच पीएनबी बैंक के अंदर घुसे। उन्होंने हथियार से बैंक के अंदर मौजूद लोगों को डराया और फिर किचन में ले जाकर बंद कर दिया। इसके बदमाशों ने बंदूक दिखाकर कर्मियों से बैंक का लॉकर खुलवाया।

यह भी पढ़ें : बिहार में 9 कांवड़ियों की मौत, 6 पहुंचे अस्पताल; जानें कब और कैसे हुआ हादसा?

Advertisement

21 लाख उड़ा ले गए बदमाश

बदमाश 30 मिनट के अंदर 21 लाख रुपये लूट ले गए। बैंक मैनेजर के अनुसार, 21 लाख रुपये की लूट हुई। बताया जा रहा है कि लुटेरे काले रंग की अपाचे बाइक से आए थे। बैंक मैनेजर ने लूट की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें : बिहारः हथियार के दम पर बीजेपी विधायक के पेट्रोल पंप पर लूट, सीसीटीवी का डीवीआर उखाड़ ले गए बदमाश

जानें क्या बोले एसएसपी राजीव मिश्रा?

पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने इस मामले को लेकर बताया कि आरोपी सीसीटीवी का डीवीआर अपने साथ लेकर चले गए। अब बैंक के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। लूट के बाद बदमाश जिस ओर भागे हैं, वहां की पुलिस अलर्ट कर दिया है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement