Advertisement

पटना में गैंगस्टर की सरेआम हत्या, दिल्ली के तिहाड़ जेल में रची गई थी साजिश

पुलिस के अनुसार फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम दिया गया है। हत्यारों ने पहले मृतक को प्रणाम किया फिर ताबड़तोड़ उस पर गोलियां दाग दीं।

मृतक रामजी यादव

(अमिताभ ओझा, पटना)

Bihar Crime News: पटना के दानापुर इलाके में शुक्रवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने कुख्यात गैंगस्टर रामजी राय उर्फ रामजी यादव की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए। गोलियों की आवाज से कुछ देर के लिए मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा। बताया जा रहा है कि पहले पुलिस को नहीं पता था कि मरने वाला गैंगस्टर है।

हत्यारों ने भेजा एक पेज का कबूलनामा, बताई हत्या की वजह

बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड के पास लोगों को व्हाट्सएप पर एक मैसेज मिला, जिसमें हत्यारों ने इसकी जिम्मेदारी ली। बताया जा रहा है कि इस हत्या की साजिश दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद एक अन्य गैंगस्टर ने रची है। जो मैसेज आया उसमें लिखा है कि विकास झा जिंदाबाद, मै प्रवक्ता राज झा रामजी राय की हत्या की जिम्मेदारी लेता हूं... उसके आतंक को खत्म करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। ये कबूलनामा एक पेज का है।

ये भी पढ़ें: बिहार में उपचुनाव से पहले सरकार का बड़ा तोहफा, बिहटा में बनेगा नया एयरपोर्ट

साइज न देने पर की गई थी हत्या

पुलिस के अनुसार फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम दिया गया है। हत्यारों ने पहले मृतक को प्रणाम किया फिर ताबड़तोड़ उस पर गोलियां दाग दीं। रामजी यादव डुमरा सीतामढ़ी का रहनेवाला था। उस पर हत्या समेत अन्य संगीन धाराओं में करीब 21 केस दर्ज हैं। वह मोस्ट वांटेड अपराधी था और क्राइम की दुनिया में उसे "मुड़कटवा" कहते थे। बताया जाता है कि जब वह नाबालिग था तो उसने महज बाइक से साइड न देने पर सरेआम दो लोगो को सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी, 2012 में उसे जमानत मिल गई थी।

ये भी पढ़ें: ‘क्या किसी ने लेडी डॉक्टर की चीखें नहीं सुनीं?’ कोलकाता रेप-मर्डर को लेकर स्मृति ईरानी का CM ममता पर हमला

ये भी पढ़ें: क्या उमर लड़ेंगे जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव? फारूक अब्दुल्ला ने किया बड़ा ऐलान

Open in App
Tags :