होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'पवन सिंह को धूल चटा देंगे'; ओवैसी के प्रवक्ता की बिहार की हॉट सीट काराकाट से ललकार

AIMIM Aadil Hasan Statement on Pawan Singh: असदुद्दीन ओवैसी के नेशनल स्पीकर ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह को बुरी तरह हराने का दावा किया है। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस समर्थित दलों के प्रत्याशियों पर भी हमला बोला और कहा कि AIMIM प्रत्याशी ही चुनाव जीतेगा।
02:52 PM May 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
ओवैसी के नेशनल स्पीकर ने पवन सिंह को हराने का दावा किया है।
Advertisement

AIMIM Candidate vs Pawan Singh Karakat Bihar: देश के चर्चित फायर ब्रांड मुस्लिम लीडर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता आदिल हसन इन दिनों बिहार की हॉट सीट काराकाट के दौरे पर हैं। इस दौरान वे न केवल अपनी पार्टी की कैंडिडेट प्रियंका चौधरी के लिए वोट मांग रहे हैं, बल्कि विपक्षी प्रत्याशियों पर जोरदार हमला भी बोल रहे हैं।

Advertisement

उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी भोजपुरी स्टार पवन सिंह, NDA समर्थित राष्ट्रीय लोक मोर्चा के सुप्रीमो और पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा, INDIA अलायंस समर्थित CPIML प्रत्याशी और पूर्व विधायक राजाराम सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सबको धूल चटा देंगे। बखिया उधेड़कर रख देंगे। आदिल हसन काराकाट लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान जहां भी जा रहे हैं, वहां इन तीनों प्रत्याशियों पर हमला बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें:चोर उचक्के से लेकर मंगलसूत्र तक…Arvind Kejriwal के 8 बड़े बयान

चार कोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा

काराकाट लोकसभा सीट के समीकरण बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट से जदूय के बाहुबाली उपेंद्र कुशवाहा सांसद हैं, लेकिन इस बार भोजपुरी स्टार पवन सिंह के चुनावी रण में उतरने से इस सीट पर चुनावी मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है।

Advertisement

इस सीट ने भाजपा और राष्ट्रीय लोक मोर्चा ने जहां फिर से उपेंद्र कुशवाहा पर भरोस जताते हुए उन्हें टिकट दिया है। वहीं इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राजाराम सिंह कुशवाहा दोनों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। चुनावी रण AIMIM ने भी प्रियंका चौधरी को उतारा है। ऐसे में काराकाट में चार कोणीय मुकाबला इस बार के चुनाव परिणामों को रोमांचक बना सकता है।

यह भी पढ़ें:‘जबरन ऑपरेशन करा फैमिली प्लानिंग करवाई, अब कहते 2 बीवियां रखो’; मणिशंकर अय्यर पर भी भड़के अनिल विज

बिहार में 13 मई को 5 सीटों पर मतदा

बता दें कि बिहार में चौथे चरण में 13 मई को 5 सीटों पर मतदान होगा। अब से पहले 3 चरणों के मतदान में भी बिहार शामिल रहा। चौथे चरण में दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, मुंगेर और बेगूसराय में वोटिंग होगी। आज चौथे चरण का चुनाव प्रचार थम गया। चौथे चरण में 9 हजार से ज्यादा बूथों पर वोटिंग होगी। सबसे ज्यादा 13 कैंडिडेट उजियारपुर से चुनावी रण में हैं। सबसे कम प्रत्याशी दरभंगा से 8 हैं। बेगुसराय में सबसे ज्यादा करीब 22 लाख वोटर्स हैं। वहीं उजियारपुर के करीब 17 लाख वोटर्स अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे।

यह भी पढ़ें:सालार का बेटा, किसी के बाप की नहीं सुनता…Asaduddin Owaisi का भाई अकबरुद्दीन पर बड़ा बयान

Open in App
Advertisement
Tags :
Asaduddin OwaisiBihar Lok Sabha Electionlok sabha election 2024Pawan Singh
Advertisement
Advertisement