होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'चार दिन से बीवी के साथ सोए थे क्या...', जब सांसद पप्पू यादव को JE पर आया गुस्सा, फोन पर लगाई डांट

Bihar News: बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे जेई को डांट लगाते नजर आ रहे हैं।
11:56 AM Sep 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Purnia MP Pappu Yadav
Advertisement

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। पप्पू यादव अपने ठेठ देशी अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। वे अपने संसदीय क्षेत्र की समस्याओं से भी रूबरू होते रहते हैं। इसी क्रम में रूपौली प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर थे। इस दौरान उनको ग्रामीणों ने बताया कि पिछले चार दिन से बिजली नहीं है। इसके बाद पप्पू यादव ने तुरंत जेई को फोन लगाया।

Advertisement

बता दें कि बिहार के कई जिले इन दिनों बाढ़ से गिरे हैं। बाढ़ के कारण लोग खुले आसमान में रात काटने को मजबूर है। इस बीच सांसद पप्पू यादव भी क्षेत्र के दौरे पर थे। जब ग्रामीणों ने उनको बताया कि गांव में पिछले 4 दिनों से बिजली नहीं है तो उन्होंने साथ चल रहे अधिकारियों से कहा कि जेई को फोन लगाइए। इसके बाद उन्होंने फोन पर जेई को जमकर डांटा।

गांव में चार दिनों से नहीं थी बिजली

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि चार दिनों से गांव में बिजली नहीं है। आप ग्रामीणों का फोन क्यों नहीं उठाते हो? इस पर जेई कहता है कि बिजली आ गई है। इस पर सांसद ने कहा कि मेरे कहने पर बिजली चालू हुई है। पिछले चार दिन से तुम कहां थे। चार दिन से बीवी के पास सोए थे क्या? ये किसकी जिम्मेदारी है। सांसद की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः पिता ने आधार कार्ड में बदलवा दी डेट ऑफ बर्थ, शादी पर युवती ने काटा बवाल, कोर्ट में प्रेमी-प्रेमिका का ड्रामा

Advertisement

समस्याएं जानने पहुंचे थे पप्पू यादव

सांसद के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग पप्पू यादव की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनकी भाषा को लेकर सवाल उठा रहे हैं। पप्पू यादव बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत सामग्री बांटने और समस्याएं सुनने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ेंः लालू यादव के करीबी इस नेता की बढ़ीं मुश्किलें, किसी भी समय हो सकती है गिरफ्तारी; जानें मामला

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Newspappu yadavViral Video
Advertisement
Advertisement