खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आधी रात को युवती संग हमबिस्तर था युवक, अचानक खुली परिजनों की आंख तो कर दिया ये हाल...वीडियो वायरल

Ramnagar Youth Beating Case: बिहार के बगहा में एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। युवक अपनी प्रेमिका के साथ रात को रंगरलियां मना रहा था। लेकिन लोगों की नींद खुल गई। फिर युवक के साथ जो हुआ, उसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।
07:21 PM Jul 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Bihar Crime News: (दिलीप दुबे, बगहा) बिहार का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो बगहा के रामनगर इलाके के गांव का है। वीडियो में एक युवक को पीटा जा रहा है। बिना कपड़ों के ही इस युवक की कई लोग पिटाई करते दिख रहे हैं। युवक रामनगर थाना क्षेत्र के किसी मोहल्ले का बताया जा रहा है। वीडियो एक कमरे में बनाया गया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की बात सामने आई है। युवक फिलहाल रामनगर के नारायणपुर में रहता है। रविवार आधी रात को एक युवती के घर आया था। वह अपनी प्रेमिका के साथ संबंध बना रहा था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:जमीन के टुकड़े ने बेटे से कराया 5 लोगों का कत्ल, अंबाला में अंजाम दिया नृशंस हत्याकांड

अचानक घरवालों की नींद खुल गई और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद घरवालों ने उसके हाथ-पैर बांधे और पिटाई शुरू कर दी। वायरल वीडियो में कुछ लोग युवक पर मारपीट कर गलत इरादे स्वीकार करने का दबाव बना रहे हैं। लेकिन युवक बार-बार इनकार करता दिख रहा है। मारपीट करने वालों का चेहरा वीडियो में नहीं है। इस बीच युवक छोड़ देने की गुहार लगाते नजर आ रहा है। युवक यह भी कहता दिख रहा है कि वीडियो मत बनाइए।

एसपी ने दिए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश

पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने वीडियो के आधार पर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि हमने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और मामले की गहन जांच की जा रही है। रामनगर थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है। पीड़ित युवक से शिकायत ली जाएगी। थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक शिकायत नहीं मिली है। लेकिन पुलिस कार्रवाई कर रही है। युवक से संपर्क स्थापित कर घटना के बारे में पूरी जानकारी ली जा रही है। साथ ही वीडियो में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है।

Advertisement

कुछ दिन पहले इसी इलाके का एक वीडियो वायरल हुआ था। जहां ई-रिक्शा चलाने वाले शंकर सिंह ठाकुर नाम के युवक का अपहरण कर लिया गया था। कई युवकों ने उसको कमरे में बंद कर पीटा था। इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई थी। आरोपियों ने रात को उसे मिलने बुलाया था। फिर कहासुनी होने के बाद कार में किडनैप कर लिया था। बाद में कमरे पर ले जाकर बेरहमी से पीटा था।

यह भी पढ़ें:मीट खाने से हो रही भयंकर बीमारी, इस देश के 12 राज्यों में हड़कंप; जानें कितनी मौतें-कितने बीमार?

यह भी पढ़ें:फर्श पर बेटे की लाश, मां-बेटी बैठीं पास; पुलिस आई तो बोली- सो रहा, उठाना नहीं; ऐसे खुला खौफनाक राज

यह भी पढ़ें:ISI ने बदला प्लान, घुसपैठ के लिए इन रास्तों से आतंकी भेज रही पाक आर्मी…देखिए Exclusive तस्वीरें

Advertisement
Tags :
bihar crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement