चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कोरोना वैक्सीन के कारण हार्ट अटैक से जा रही युवाओं की जान'...RJD MLA का अजीबोगरीब बयान

RJD MLA Dr. Mukesh Roshan Statement: बिहार में एक राजद विधायक ने अजीबोगरीब बयान दिया है। जिसमें उन्होंने चौंकाने वाला दावा किया है। उनके बयान को पढ़ने के बाद शायद आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो। लेकिन लोकसभा चुनाव के बीच उनका ऐसा बयान कहीं न कहीं लोगों की चिंता बढ़ाने वाला है।
01:53 PM Apr 27, 2024 IST | News24 हिंदी
आरजेडी विधायक डॉ. मुकेश रौशन।
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024: खबर बिहार से है। यहां के वैशाली महुआ से राजद विधायक डॉ. मुकेश कुमार रौशन ने कोरोना वैक्सीन को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। राजद विधायक मुकेश रौशन अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में महागठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम के कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे। उन्होंने दावा किया है कि कोरोना वैक्सीन लेने वाले युवाओं में अधिकांश को हार्ट अटैक का खतरा बढ़ गया है। हार्ड अटैक से युवाओं की मौत हो रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘PM MODI भी बताएं वाराणसी का एड्रेस’…बाहरी के मुद्दे पर रोहिणी आचार्य ने भाजपा से पूछे 3 सवाल

विधायक मुकेश रौशन ने बताया कि हार्ट अटैक से वही मर रहे हैं, जिन्होंने कोरोना काल में जो अपने परिवार को खो दिया है। एनडीए पर हमला बोलते हुए कहा कि इन लोगों ने कोरोना वैक्सीन वाली कंपनी से इलेक्टोरल बॉन्ड के तहत चंदा लेने का काम किया है। विधायक मुकेश रौशन ने बताया कि जिन लोगों ने कोरोना वैक्सीन बनाने का काम किया है। उन्होंने उसका कंपोजिशन बताने का काम नहीं किया है।

मैं भी एक डॉक्टर हूं, मुझे पता है...

विधायक मुकेश रौशन ने कहा कि मैं भी एक डॉक्टर हूं, मुझे पता है कि कोई भी दावा कंपोजिशन होता है। लेकिन आज तक इन लोगों ने कोरोना वैक्सीन का कंपोजीशन बताने का काम नहीं किया। आज हार्ट अटैक के मामले बढ़ गए हैं। कोरोना काल में इन लोगों ने डंडी मारने का काम किया है। सवा 100 करोड़ देशवासियों को इंजेक्शन लगवाने का काम किया, लेकिन आज लोग मर रहे हैं। राजद विधायक ने आरोप लगाया कि पहले वैसा कभी नहीं हुआ था, जैसा अभी कोरोना वैक्सीन लेने के बाद लोगों में हार्ट अटैक का खतरा बढ़ गया है। इन लोगों ने कोरोना वैक्सीन के नाम पर देश के लोगों को ठगने का काम किया है।

Advertisement

 

Advertisement
Tags :
Bihar RJD
Advertisement
Advertisement