Advertisement

फूल तोड़ने गई मां-बेटी को किसने उतारा मौत के घाट? रेप की आशंका; कमरे में चारों ओर बिखरा था खून

Bihar Crime News: फूल तोड़ने के लिए मां और बेटी सरकारी स्कूल गई थीं। लेकिन वापस नहीं लौटीं तो बेटा दोनों को देखने गया। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मां और बेटी अक्सर सुबह के समय फूल तोड़ने के लिए स्कूल जाती थीं। आपको विस्तार से मामला बताते हैं।

Saharsa Crime News: बिहार के सहरसा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां मां और बेटी की हत्या कर दी गई। दोनों की लाशें सरकारी स्कूल के निर्माणाधीन कमरे से बरामद हुई हैं। शवों की हालत देख लोग आशंका जता रहे हैं कि उनके साथ रेप भी किया गया है। सदर थाना इलाके के रामजानकी चौक इलाके में मामला सामने आने के बाद लोगों में दहशत है। रविवार सुबह दोनों की लाशें मिलीं, जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। अभी पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। महिला अपनी बच्ची के साथ सुबह फूल तोड़ने के लिए स्कूल गई थी।

यह भी पढ़ें : बिहार में 4 मर्डर 1 सुसाइड का असली सच खौफनाक, ‘एक पुलिसवाली, करतूतें काली’

काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। महिला का बेटा खोजते हुए स्कूल पहुंचा। कमरे के अंदर का हाल देख वह दंग रह गया। इसके बाद लोग भी इकट्ठे हो गए। दोनों की लाशों के पास ही फूल बिखरे मिले। लोगों में दबी जुबान से चर्चा है कि उनके साथ रेप किया गया है। दोनों ने विरोध किया तो आरोपियों ने मौत के घाट उतार दिया। जिस स्कूल में शव मिले हैं, वहां फूलों के पौधे नहीं हैं। बड़ा सवाल ये है कि दोनों यहां कैसे पहुंचीं? परिजनों के अनुसार बीते 3 दिन से दोनों अलसुबह फूल तोड़ने निकल जाती थीं।

मामले में मेडिकल एक्सपर्ट की मदद लेगी पुलिस

शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। मौके पर खून बिखरा मिला है। पुलिस बारीकी से मामले की जांच कर रही है। मौके से खून से सना चाकू बरामद किया गया है। Bihar पुलिस के अनुसार दोनों से रेप हुआ है या नहीं, पोस्टमार्टम के बाद खुलासा होगा। सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि FSL और डॉग स्क्वॉड को बुलाकर जांच की गई है। एसपी हिमांशु ने भी मुआयना किया है। पुलिस के अनुसार फिलहाल रेप का मामला नहीं लग रहा है। मृतका के घर भी जांच की गई है। पुलिस मेडिकल एक्सपर्ट की मदद भी मामला सुलझाने के लिए लेगी।

यह भी पढ़ें : पटना में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग

यह भी पढ़ें:बिहार में उत्पाद अधीक्षक ही निकला शराब माफिया, अब पुलिस कर रही तलाश

Open in App
Tags :