खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

संगीता कुमारी ने बताई राजद छोड़ने की वजह, आलाकमान पर लगाए बड़े आरोप

Sangeeta Kumari on quiting Rashtriya Janata Dal: आज सुबह भभुआ क्षेत्र के राजद विधायक भरत बिंद विधानसभा में एनडीए की तरफ आकर बैठ गए। संगीता कुमारी ने कहा कि मैं विधायक जरूर हूं, लेकिन मेरी इतनी ताकत नहीं है कि मैं अपनी मर्जी से अपने विधानसभा क्षेत्र में किसी ग्राम पंचायत अधिकारी को चुन सकूं।
10:39 PM Mar 01, 2024 IST | Amit Kasana
संगीता कुमारी
Advertisement

Sangeeta Kumari on quiting Rashtriya Janata Dal: बिहार के मोहनिया विधानसभा से विधायक संगीता कुमारी का राष्ट्रीय जनता दल छोड़ने के बाद पहला बयान सामने आया है। उन्होंने गुरुवार को राजद छोड़ दी थी, अब मीडिया को दिए बयान में उन्होंने राजद आलाकमान पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चूंकि मैं दलित समाज से आती हूं, इसलिए मुझे राजद में गालियां दी जाती थीं।

Advertisement

दलित होने के चलते राजद में दी जाती थी गाली

संगीता कुमारी ने आगे कहा कि मैं विधायक जरूर हूं। लेकिन मेरी इतनी ताकत नहीं है कि मैं अपनी मर्जी से अपने विधानसभा क्षेत्र में किसी ग्राम पंचायत अधिकारी को चुन सकूं। उन्होंने कहा कि मुझे अपने क्षेत्र में काम करवाने के लिए लोगों के पैर पकड़ने पड़ते थे। उनका कहना था कि राजद में मुझे दलित होने के कारण गाली दी जाती थी। लेकिन मैं पढ़ी लिखी हूं, मैं क्यों किसी की गाली सुनूंगी।

Advertisement

मेरी आवाज दबाई गई

आगे वह बोलीं कि पार्टी में लंबे समय से दलितों की आवाज को दबाया जा रहा था। लेकिन अब दलित जाग चुके हैं और अब वह अपना हक लेकर रहेंगे, चाहे इसके लिए किसी से लड़ाई ही क्यों न करनी पड़े। इससे पहले आज सुबह भभुआ क्षेत्र के राजद विधायक भरत बिंद विधानसभा में एनडीए की तरफ आकर बैठ गए। वहीं, इससे पहले राजद के तीन विधायक प्रह्लाद यादव, नीलम देवी और चेतन आनंद ने फ्लोर टेस्ट के दौरान एनडीए के पक्ष में वोट डाला था। इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सौरव और मुरारी गौतम ने भी एनडीए के समर्थन में आ गए हैं।

ये भी पढ़ें: बिहार में इंडिया गठबंधन को बड़ा झटका, 3 विधायकों ने थामा बीजेपी का हाथ

ये भी पढ़ें: ‘दम है तो हरा दें’, लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव की ललकार

Advertisement
Tags :
Bihar RJDtejashwi yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement