चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'रोहिणी आचार्य को इतने वोटों से हराइए'...छपरा में लालू की मौजूदगी में क्‍या बोल गए RJD MLC, देखें वीडियो

Saran Lok Sabha Seat: छपरा में लालू प्रसाद यादव की मौजूदगी में ही एक एमएलसी की जुबान फिसल गई। वोट मांगते समय वे राजद प्रत्याशी के लिए हार का आह्वान कर बैठे। ऐन मौके पर अपने शब्दों को सही करते हुई वोट देने की अपील की। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
11:56 AM Apr 18, 2024 IST | News24 हिंदी
रोहिणी के समर्थन में अपील करते राजद एमएलसी।
Advertisement

(सौरव, छपरा)

Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। सभी पार्टियां यहां जीत के लिए मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। सभी पार्टियों के बड़े नेता लगातार फील्ड में मतदाताओं से संपर्क साध रहे हैं। बुधवार यानी 17 अप्रैल को लालू प्रसाद यादव भी अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के प्रचार के लिए छपरा पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी साथ थीं। जब भाषण की बारी यहां पर राजद एमएलसी सुनील सिंह की आई, तो वोट मांगते समय उनकी जुबान फिसल गई। लालू के सामने हुए घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एमएलसी सुनील सिंह को राबड़ी देवी का मुंहबोला भाई भी कहा जाता है। वीडियो में वे रोहिणी को जीत दिलाने के बजाय हराने की बात करते दिख रहे हैं।

...कि आने वाला इतिहास याद करे

वे अपने कर्मठ ईमानदार कार्यकर्ताओं से ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहे हैं। सिर्फ इतना ही कह रहे हैं कि डॉ. रोहिणी आचार्य को आप इतने जबरदस्त वोट से हराइए कि...आने वाला इतिहास याद करे कि रोहिणी आचार्य भी एक शख्सियत थीं। रोहिणी आचार्य का जिस तरह से सारण लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार चल रहा है, आने वाले समय में ये रिकॉर्ड बहुमत से जीत दर्ज करेंगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘इस आदमी का पता बताओ, 2 करोड़ पाओ’…पत्नी की हत्या कर भागे भारतीय को पकड़ने के लिए FBI का एलान

हालांकि बाद में खुद को संभालते हुए शब्द वापस लेते हैं। उनको लगता है कि कुछ गलत शब्द उनके मुंह से निकल गए हैं। इसके बाद पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की उपलब्धियों को गिनाते हुए रोहिणी आचार्य के लिए समर्थन की अपील की। बोले कि तेजस्वी ने रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जबरदस्त काम करके दिखाया है। उनकी पार्टी 2024 के सभी 24 वचनों को पूरा करके दिखाएगी।

यह भी पढ़ें:डॉक्टर की पर्ची के बिना किराना की दुकानों पर मिलेंगी आम दवाएं! जानें सरकार की नई पॉलिसी

इस बार सारण लोकसभा सीट से आरजेडी की ओर से लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को टिकट दिया गया है। यहां से बीजेपी की ओर से राजीव प्रताप रूडी मैदान में हैं। इस सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को वोट डाले जाएंगे।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024
Advertisement
Advertisement