चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PM Modi की बिहार में एंट्री से पहले Tejashwi Yadav ने दागे 7 सवाल, बोले- फिर होगी जुमलों की बरसात

Tejashwi Yadav questions to PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। हालांकि पीएम के बिहार पहुंचने से पहले आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हमलावार हो गए हैं। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से 7 सवालों के जवाब मांगे हैं।
01:45 PM Apr 26, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Tejashwi Yadav questions to PM Modi: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में चुनावी पारा फिर से चढ़ने वाला है। दूसरे चरण की वोटिंग में जहां आज बिहार की 5 सीटों पर मतदान हो रहे हैं तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर से बिहार में चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे हैं। हालांकि बिहार में पीएम मोदी की एंट्री से पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सवालों के तीर चलाने शुरू कर दिए हैं।

Advertisement

तेजस्वी यादव ने किया ट्वीट

आज सुबह तड़के ही तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी से 7 सावल पूछे हैं। तेजस्वी यादव ने लिखा, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आज फिर से जुमलों की बारिश करने बिहार आ रहे हैं। प्रधानमंत्री जी से हर बिहारवासी के कुछ सवाल, जिसका जवाब अपने भाषण में जरूर दें।

Advertisement

तेजस्वी यादव के 7 सवाल

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से वोट मांगने की वजह से लेकर रोजगार, शिक्षा, बेरोजगारी और स्वास्थ सेवा सहित पिछले 10 सालों में हुए विकास का ब्यौरा मांगा है। तेजस्वी यादव के सभी सात सवाल उनके ट्वीट में मौजूद हैं। अब देखना होगा कि क्या पीएम मोदी इन सवालों के जवाब देते हैं या नहीं?

पीएम मोदी की रैली

बता दें कि इस महीने में प्रधानमंत्री मोदी चौथी बार बिहार का रुख करने वाले हैं। आज पश्चिम बंगाल के मालदा में रैली को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी बिहार के आररिया और मुंगेर में चुनावी रैली करेंगे। वहीं आज बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहे हैं। दूसरे चरण की वोटिंग में भागलपुर, पूर्णिया, कटिहार, बांका और किशनगंज में मतदान चल रहे हैं। ऐसे में तेजस्वी के सवाल और पीएम मोदी की रैली ने बिहार की सियासी सरगर्मी को हवा दे दी है।

 

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024lok sabha election 2024PM Modi Rallytejashwi yadav
Advertisement
Advertisement