चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तेजस्वी यादव ने 200 पार का केक काटा, सहनी बोले- क्यों मिर्ची लगवाते हो? Video Viral

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों का फोकस छठवें और सातवें चरण पर है। इस बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव में 200 पास रैली और जनसभा करने पर केक काटकर खुशी मनाई।
09:41 AM May 23, 2024 IST | Deepak Pandey
तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी।
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव अंतिम पड़ाव पर चल रहा है। 7 में से 5 चरणों की वोटिंग संपन्न हो चुकी है। अब सिर्फ दो चरण बाकी हैं, जिसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया। छठवें चरण के लिए आज शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा। इस बीच तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने इस चुनाव में 200 से ज्यादा जनसभा करने की खुशी में हेलीकॉप्टर में केट काटा।

Advertisement

हेलीकॉप्टर में काटा केक

लोकसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता लगातार रैली और जनसभा कर रहे हैं। ऐसे में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और वीआईपी नेता मुकेश सहनी भी 200 से ज्यादा जनसभा कर चुके हैं। डबल सेंचुरी की खुशी में दोनों नेता ने एक साथ मिलकर हेलीकॉप्टर में हैप्पी 200 का केट काटा और अपनी खुशी जाहिर की।

यह भी पढ़ें : गले में खिलौनों की माला, गधे पर बैठ वोट मांगने निकले नेताजी, Video Viral

Advertisement

जलने वालों के लिए भी यह केक है : मुकेश सहनी

इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि हम लोग कुछ नया करें, ताकि विपक्ष को मिर्ची लगे। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोगों को देश, संविधान और लोकतंत्र बचाना है, गंगा जमुनी तहजीब को बचाना है, नौकरी बचानी है। केक काटने के बाद सहनी ने कहा कि यह केक जनता के लिए है। जो जल रहे हैं, उनके लिए भी यह केक है, क्योंकि इस बार महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

यह भी पढ़ें : 27.04 लाख की गाड़ी… बैंक में 55.37 लाख, करोड़पति ललन सिंह की कितनी है संपत्ति?

छठवें चरण में 8 सीटों पर डाले जाएंगे वोट

आपको बता दें कि बिहार में एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच चुनावी मुकाबला है। इंडिया महागठबंधन के तहत आरजेडी, कांग्रेस और वीआईपी पार्टियां मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। बिहार में छठवें चरण में 25 मई को वाल्मीकि नगर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, वैशाली, शिवहर और महाराजगंज सीट पर वोट डाले जाएंगे।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Electionlok sabha election 2024Mukesh Sahani over bihar politicsTejashwai Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement