खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा में "बुलडोजर वाला वेलकम"

Jan Vishwas Yatra: बिहार में सत्ता जाने के बाद तेजस्वी यादव बिहार के दौरे पर निकले हुए हैं। वह यहां जन विश्वास यात्रा कर रहे हैं लेकिन यह यात्रा चर्चा में आ गई है। दरअसल, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का स्वागत यहां बुलडोजर से किया जा रहा है। जानिए पूरी खबर।
09:25 PM Feb 26, 2024 IST | Prerna Joshi
Tejashwi Yadav Jan Vishwas Yatra
Advertisement

Jan Vishwas Yatra: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कहा जाता है बुलडोजर वाले बाबा। योगी आदित्यनाथ की सभाओं में अक्सर बुलडोजर नजर आते है लेकिन इस बार बिहार में जन विश्वास यात्रा पर निकले पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का स्वागत भी बुलडोजर से किया जा रहा है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

रविवार को वैशाली से तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ जन विश्वास यात्रा पर निकले थे लेकिन वैशाली से ही दोनों भाइयों के स्वागत में सड़क के दोनों किनारों पर बुलडोजर नजर आए। जिसके ऊपर चढ़कर समर्थक फूल बरसा रहे थे। यही नहीं रात दो बजे के करीब जब तेजस्वी यादव सीमांचल के सुपौल में पहुंचे तो उस वक़्त भी वहां बुलडोजर नजर आया। जिसकी तस्वीरें तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

पिता लालू प्रसाद भी इसी रथ से करते थे चुनाव प्रचार

बिहार में सत्ता जाने के बाद तेजस्वी यादव बिहार के दौरे पर निकले हैं। शुरुआत मुजफ्फरपुर से हुई थी। तेजस्वी यादव के लिए एक बस में रथ बना है। कभी उनके पिता लालू प्रसाद भी इसी रथ से चुनाव प्रचार करने जाते थे। अब तेजस्वी यादव निकले हैं। रथ के अंदर ही हैड्रॉलिक लिफ्ट है जिससे वह ऊपर जाते हैं।

पहले चार दिनों में हर जगह सभाएं कीं लेकिन रविवार से शुरू हुई यात्रा में कहीं मंच से सभा का कार्यक्रम नहीं रखा गया है बल्कि वो रथ से भाषण देंगे। हालांकि तेजस्वी यादव का क्रेज युवाओं में सर चढ़कर बोल रहा है। उनकी सभाओं और रोड शो में खूब भीड़ जुट रही है।

Advertisement

सुपौल में रात के दो बजे बुलडोजर से बरसाए गए फूल

रविवार की सुबह वैशाली से चलकर उनकी यात्रा समस्तीपुर, दरभंगा मधुबनी होते हुए रात दो बजे सुपौल पहुंची जहां रात्रि विश्राम था। सुपौल पहुंचते-पहुंचते रात के दो बज गए थे। तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक पेज पर कई वीडियो और फोटो शेयर किए हैं जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि तेजस्वी यादव की यात्रा में बुल्डोजर भी पहुंचा है।

वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि रात के 2 बजे अभी सुपौल पहुंचे हैं। रास्ते भर रात में जागकर आप जो इतना प्यार, समर्थन, सहयोग, आशीर्वाद और विश्वास दे रहे हैं वह उनके ऊपर कर्ज है।

वह वीडियो सुपौल जिले का है जहां तेजस्वी यादव के स्वागत में बुल्डोजर पहुंचा। बुल्डोजर से ही तेजस्वी यादव पर जनता ने फूलों की बारिश की और उस पर आरजेडी का झंडा भी लगाया गया। इससे पहले हाजीपुर और समस्तीपुर में भी जेसीबी का परेड नजर आया था। जेसीबी पर चढ़कर कार्यकर्ताओं ने फूल बरसाए थे।

Advertisement
Tags :
Lalu Prasad YadavRashtriya Janata Dalrjdtejashwi yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement