होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिहार में बढ़ते रेप के मामलों पर तेजस्वी का तंज, UAE से इस 'मंगलराज' के क्या हैं मायने?

Bihar Politics: तेजस्वी यादव इस समय यूएई में हैं, लेकिन नीतीश कुमार के खिलाफ मुखर हैं। 50 लाख से ज्यादा फॉलोवर वाले तेजस्वी सोशल मीडिया पर बिहार के पॉपुलर नेताओं में से एक हैं।
02:22 PM Sep 27, 2024 IST | Nandlal Sharma
तेजस्वी यादव इस समय UAE में हैं। फाइल फोटो
Advertisement

Bihar Politics: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई वाले एनडीए सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल रखा है। तेजस्वी हर दिन बिहार में हुई अपराध और भ्रष्टाचार की घटनाओं को गिना रहे हैं। तेजस्वी ने 27 सितंबर को पोस्ट करते हुए कहा कि मोदी-नीतीश के मंगलराज की दुखद, शर्मनाक और रूह कंपकंपाने वाली दुष्कर्म की इन घटनाओं को आप क्या नाम देंगे। उन्होंने रेप की 20 घटनाओं को गिनाते हुए कहा कि ये चंद दिनों की घटनाएं हैं, लेकिन मुख्यमंत्री से किसी प्रकार के एक्शन की उम्मीद करना स्वयं को अंधेरे में रखना है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः नीतीश को घेरने का ‘स्मार्ट’ प्लान, RJD कांग्रेस ने कर दिया ऐलान, बिजली पर मचेगा ‘बवाल’

शुक्रवार को ही सोशल मीडिया पर तेजस्वी ने भागलपुर में एक और पुल के ध्वस्त होने का मुद्दा उठाया। क्षतिग्रस्त पुल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि नीतीश कुमार के शासन में भ्रष्टाचार की जड़ें जितनी गहरी हैं, पुल के पिलर उतने ही सतही हैं। बीते 2-3 महीनों में सैकड़ों निर्माणाधीन पुल और पुलिया भरभराकर गिर चुके हैं। लेकिन मुख्यमंत्री ने इन घटनाओं पर बयान देना भी उचित नहीं समझा और न ही बड़ी भ्रष्टाचार रूपी व्हेल मछलियों पर कभी कोई कार्रवाई नहीं की? आखिर करेंगे भी कैसे? उन छोटी मचलती मछलियों को खिला-पिलाकर व्हेल उन्होंने ही बनाया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः सांप ने काटा और बिहार पुलिस ने मांगी रिश्वत, 700 रुपये लेकर छोड़ा, इलाज में देरी के चलते मौत

बता दें कि बिहार में सूचना आयुक्त की नियुक्ति को लेकर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की मुलाकात के बाद बिहार में दोनों पार्टियों के नेताओं ने एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। तेजस्वी लगातार कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दों को लेकर नीतीश के खिलाफ हमलावर हैं। इससे पहले गुरुवार को तेजस्वी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए बिहार में पिछले दिनों घटित 143 घटनाओं की सूची जारी की। राज्य सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि राम नाम सत्य, शासन का तथ्य, अपराधियों को अर्घ्य।

चाहते क्या हैं तेजस्वी

दरअसल सोशल मीडिया पर अपराध और भ्रष्टाचार की घटनाओं को दर्ज करके तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार के खिलाफ तथ्यों को जनता के सामने रखना चाहते हैं। वे बताना चाहते हैं कि बिहार में रामराज्य नहीं है। बल्कि भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर है। सोशल मीडिया पर 50 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स के साथ तेजस्वी देश के पॉपुलर नेताओं में से एक है। इसलिए वह दर दिन सोशल मीडिया के माध्यम से अपराध और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश करते हैं।

बता दें कि तेजस्वी यादव इस समय यूएई में हैं और वहीं से सोशल मीडिया के जरिए लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोल रहे हैं। तेजस्वी आठ अगस्त तक भारत वापस लौटेंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar News
Advertisement
Advertisement