चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरे PA से पूछताछ करने से किसी का भला नहीं होगा...' NEET मामले में तेजस्वी यादव का पलटवार

Tejashwi Yadav on EOU Investigation: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी पीएस प्रीतम कुमार की पूछताछ पर पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हमने तो पहले ही कहा है जिससे पूछताछ करनी है करें, लेकिन दोषियों को पकड़कर कार्रवाई करें।
01:58 PM Jun 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary
तेजस्वी यादव।
Advertisement

Tejashwi Yadav on NEET 2024 Paper Leak Case: पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नीट पेपर लीक मामले में अपने सरकारी PS से पूछताछ मामले में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस बात की जरूरत है तो बुला करके पूछ ले। पूछताछ कर ले। जो भी दोषी हो उसे गिरफ्तार करें अगर इन लोगों से नहीं हो रहा है, तो मैं मुख्यमंत्री को बोल देता हूं। जो भी दोषी हैं उनको गिरफ्तार करें।

Advertisement

उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि जो इंजीनियर गिरफ्तार हुआ है वह बेनिफिशियरी हो सकता है, लेकिन मास्टरमाइंड अमित आनंद और नीतीश कुमार है। हम लोगों ने फोटो भी साझा कर दिया है। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम विजय सिन्हा के बयान पर कहा कि उनकाे कोई ज्ञान नहीं है और ईओयू तो उनको कुछ ब्रीफ करता नहीं है।

पीएम ने चुप्पी साध रखी है

उन्होंने कहा कि शिक्षक भर्ती के आरोपियों ने बेल ले ली, जबकि वे जेल में भी नहीं गए। हम लोगों को सारी जानकारी है। उन्होंने आगे कहा कि पूरे मामले को डायवर्ट किया जा रहा है और हमसे जो जोड़ा जा रहा है। हम तो स्पष्ट तौर पर बोलते हैं कि जिनको जो जांच करनी है कर ले। तेजस्वी यादव ने कहा कि जब से प्रधानमंत्री बिहार का  दौरा कर रहे हैं तब से बिहार में पुल गिर रहा है और कुछ ना कुछ हो रहा है प्रधानमंत्री हर मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः NEET 2024: पेपर लीक को लेकर एक्शन में आई नीतीश सरकार, 3 इंजीनियर सस्पेंड

बीजेपी सत्ता में आती है तो पेपर लीक होते हैं- तेजस्वी

उन्होंने आगे कहा कि इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी गठबंधन एकजुट है। हम चाहते हैं कि नीट परीक्षा तुरंत रद्द हो। बीजेपी के पास सभी जांच एजेंसियां ​​हैं, वो जांच के लिए किसी के भी PS या PA को बुला सकते हैं, वो मुद्दे को भटकाना चाहते हैं। जो लोग मेरा या मेरे पीए का नाम घसीटना चाहते हैं, इससे किसी का भला नहीं होने वाला है। देश की जनता जानती है कि जब भी बीजेपी सत्ता में आती है, तब पेपर लीक होते हैं।

ये भी पढ़ेंः NEET 2024: तेजस्वी यादव के PS से आज पूछताछ करेगी EOU, पेपर लीक आरोपियों के लिए कमरा बुक करने का आरोप

सरकार ने 3 इंजीनियरों को किया सस्पेंड

बता दें कि कल बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा प्रेस वार्ता कर कहा कि पेपर लीक के आरोपियों के लिए तेजस्वी यादव के सरकारी पीए प्रीतम यादव ने गेस्ट हाउस में कमरा बुक करवाया था। इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव से बयान देकर मामले की स्थिति स्पष्ट करने को कहा था। इसके बाद आज सुबह पथ निर्माण मंत्री विजय सिन्हा ने ही पथ निर्माण विभाग के तीन इंजीनियरों को संस्पेंड कर दिया।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement