खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मछली के बाद Tejashwi Yadav की पार्टी का वीडियो वायरल! हेलिकॉप्टर में खाते दिखे एक चीज, कैप्शन लिखा...

Tejashwi Yadav Party Video Viral: तेजस्वी यादव ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कुछ खाते हुए दिखे और एक दिलचस्प कैप्शन भी लिखा। इस वीडियों में उनके साथ मुकेश सहनी भी हैं और वे दोनों ही चुनावी कैंपेन के दौरान हेलिकॉप्टर में सफर कर रहे हैं।
09:52 AM Apr 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
Tejashwi Yadav Mukesh Sahani Eating Orange in Helicopter
Advertisement

Tejashwi Yadav Party Video Viral: मछली खाने वाले वीडियो के बाद बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ऑरेंज खाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अपने X हैंडल पर पोस्ट करते हुए तेजस्वी ने कैप्शन भी लिखा कि हैलो फ्रैंड्स, आज हेलीकॉप्टर में नारंगी पार्टी हुई। Orange के रंग से तो वो नहीं ना चिढ़ेंगे? वीडियो में उनके साथ मुकेश सहनी भी नजर आ रहे हैं, जो यह कह रहे हैं कि अब संतरा खाने की चीज है, फल है तो खाएंगे ही।

Advertisement

 

वीडियो में दोनों क्या कह रहे हैं?

वीडियो में मुकेश सहनी कह रहे हैं कि आज हम संतरा खा रहे हैं। इससे भी भाजपा को तकलीफ होगी कि आखिरी हम संतरा क्यों खा रहे हैं? इसको भी वे लोग धर्म से जोड़ देंगे। आखिर वे चाहते क्या हैं कि हम कुछ अच्छा नहीं खाएं। सिर्फ नमक रोटी खाते दिखें। चुनाव प्रचार कर रहे हैं, वक्त नहीं मिलता तो क्या खाएं नहीं हम कुछ?

Advertisement

जो समय मिलता है, उसी में यह सब खा लेते हैं, क्योंकि हमें विरोधियों से लड़ना है। अब ऑरेंज को देखकर कहेंगे कि यह तो हमारा भगवा कलर है। अब खाने की चीज है तो खाएंगे ही। बस मिर्ची न लगे, बाकी खाने की चीज खा रहे हैं। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि यह संतरा जमुई की जनता ने दिया है। जनता ने प्यार से दिया तो खाएंगे ही।

 

मछली खाने वाले वीडियो पर हुआ था बवाल

बता दें कि बीते दिन तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी का मछली खाते हुए का वीडियो सामने आया था। नवरात्रि के दिनों में तेजस्वी को मछली खाते देखकर विरोधी दल के लोग भड़क गए और उन्होंने खूब बवाल किया। भाजपा ने उन्हें फर्जी सनातनी कहा तो तेजस्वी ने पलट कर करारा जवाब दिया। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बिहार के डिप्टी CM विजय सिन्हा ने भी कटाक्ष किया था।

उन्होंने कहा था कि सनातनी बनना चाहते हैं कि लेकिन संस्कार तक नहीं सीख पाए। नवरात्रि में मछली खा रहे हैं। धर्म और संस्कारों का अपमान कर रहे हैं। गिरिराज सिंह ने कहा था कि यह लोग वोटों के सौदागर हैं, न कि धर्म संस्कारों के। इसके पलटवार में तेजस्वी यादव ने कहा था कि खाने की चीज है तो खाएंगे ही। हमें खाते देखकर लोगों को मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं, वैसे यह वीडियो अप्रैल महीने का है। क्या खाना है, क्या नहीं, यह वही तय करेगा, जिसे खाना है।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Electionlok sabha election 2024tejashwi yadavTejashwi yadav video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement