चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरे PS की गलती है तो गिरफ्तार क्यों नहीं करते', NEET पेपर लीक पर तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी

Tejashwi Yadav PS Pritam Kumar News : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीट पेपर लीक मामले को लेकर शुक्रवार को बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि मेरे निजी सचिव ने गलती है तो बुलाकर पूछताछ करो और गिरफ्तार करो।
03:55 PM Jun 21, 2024 IST | Deepak Pandey
नीट विवाद पर तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी।
Advertisement

Tejashwi Yadav Statement On NEET Paper Leak Case : देश में नीट और यूजीसी नेट पेपर लीक का मामला तूल पड़ता जा रहा है। इस मामले में अब सियासत तेज हो गई। NEET विवाद पर राजद के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को चुप्पी तोड़ी और कहा कि अगर मेरे निजी सचिव (PS) ने गलती की है तो गिरफ्तार क्यों नहीं करते। आपके पास ही सारी जांच एजेंसियां हैं।

Advertisement

तेजस्वी यादव बोले- PS को बुलाकर पूछताछ करो

नीट पेपर लीक मामले में निजी सचिव प्रीतम कुमार का नाम सामने आया है। डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव के पीएस ने नीट विवाद के मास्टरमाइंड सिकंदर के लिए सरकारी गेस्ट हाउस बुक कराया था, जहां अभ्यर्थी ठहरे थे। तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम के आरोप पर जवाब देते हुए कहा कि अगर इस मामले में मेरे पीएस प्रीतम कुमार की भूमिका है तो बुलाकर पूछताछ करो और गिरफ्तार कर लो।

यह भी पढ़ें : हां, 30 लाख देकर पेपर लिया, रटवाया गया…NEET Paper Leak की खुलने लगीं परतें, पढ़ें आरोपियों का कबूलनामा

Advertisement

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि वे नीट विवाद के असली मास्टरमाइंड को बचाने का प्रयास कर रहे हैं, इसलिए मामले को डायवर्ट किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि पीएस के खिलाफ कार्रवाई करने से मुझे कोई दिक्कत नहीं है। इस केस में मेरा नाम घसीटने से कुछ नहीं होगा।

यह भी पढ़ें : Video: NEET मामले में क्या सुप्रीम कोर्ट करेगा NTA के खिलाफ कार्रवाई, कैसे पकड़ा गया झूठ? 5 Points

गेस्ट हाउस के कर्मचारी ने भी तेजस्वी के PS पर लगाया आरोप

पटना एयरपोर्ट के पास स्थित NHAI गेस्ट हाउस के कर्मचारी प्रदीप कुमार ने भी दावा किया है कि तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम कुमार ने एक मई और 4 मई को फोन किया था और उन्होंने मुझे सिकंदर कुमार के लिए कमरा बुक करने के लिए कहा था। मैंने उसने रिक्वायरमेंट मांगा, जिस पर उन्होंने कहा कि यह उनके द्वारा दिया जाएगा।

Advertisement
Tags :
NEET Paper Leaktejashwi yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement