Advertisement

डबल इंजन सरकार का ट्रबलिंग क्राइम रिकॉर्ड! तेजस्वी यादव ने 'लिस्ट' दिखाकर CM नीतीश कुमार को घेरा

Bihar Tejaswi Yadav: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक पोस्ट भी किया है।

Tejaswi Yadav

Tejaswi Yadav Slams CM Nitish Kumar: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों सीएम नीतीश कुमार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। वे लगातार हो रहे क्राइम को लेकर बीजेपी-जेडीयू सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी ने पोस्ट कर पूछा कि सीएम नीतीश कुमार बिहार में प्रतिदिन गिरती सैकड़ों लाशों और ढहते पुलों पर बोलते सुना? इसके साथ ही उन्होंने पिछले 3-4 दिनों में प्रदेशभर में हुई 71 घटनाओं का जिक्र भी पोस्ट में किया है।

तेजस्वी ने पोस्ट कर लिखा कि बीजेपी शासित डबल इंजन की सरकार में बिहार में ट्रबलिंग क्राइम रिकाॅर्ड! क्या आपने सीएम नीतीश कुमार को रिकाॅर्ड तोड़ अपराध, अनियंत्रित भ्रष्टाचार और ढहते पुलों पर कभी बोलते हुए सुना है? सुनेंगे भी नहीं।

ये भी पढ़ेंः 7 लोगों की मौत, बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी मैक्स गाड़ी को बस ने मारी टक्कर

तेजस्वी यादव ने बिहार में पिछले 3-4 दिनों में घटी करीब 71 घटनाओं का जिक्र भी अपनी पोस्ट में किया। उनमें सीवान में बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, पटना में बीजेपी नेता अजय साह की गोली मारकर हत्या। सहरसा में जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या। पटना में अपराधियों ने घर में घुस कर 30 लाख के जेवर लूटे फिर गला दबा की अधिवक्ता की हत्या। बेगूसराय में पति और बच्चों का गला काटकर 3 की हत्या। नालंदा में 16 बदमाशों ने युवक का किडनैप कर बेरहमी से पीटा और आंखें निकालकर की निर्मम हत्या। वैशाली के पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पर लूट। ऐसे में तेजस्वी यादव ने करीब 71 घटनाओं की इस सूची में लिखा है। जो कि बिहार में पिछले 3-4 दिनों में हुई।

ये भी पढ़ेंः झारखंड में गिर सकती है हेमंत सरकार! 6 विधायकों के साथ चंपई सोरेन दिल्ली रवाना

Open in App
Tags :