खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार चुनाव से पहले Video वार: RJD के वीडियो पर JDU ने ऐसा क्या पूछा- गुस्साएंगे तेजस्वी?

RJD Vs JDU : बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले वीडियो वार तेज हो गया। आरजेडी और जेडीयू वीडियो जारी कर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच नीतीश की पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी यादव पर हमला बोला।
04:51 PM Sep 14, 2024 IST | Deepak Pandey
तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार की पार्टी में वीडियो वार।
Advertisement

(सौरभ कुमार, पटना)

Advertisement

Bihar News : बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले वीडियो पर पॉलिटिक्स शुरू हो गया। इसे लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और जनता दल यूनाइटेड (JDU) की ओर से वीडियो जारी कर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। आरजेडी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सीएम नीतीश कुमार और राबड़ी देवी हाथ जोड़कर एक-दूसरे का अभिवादन करते दिखाई दे रहे हैं। इसके जवाब में नीतीश की पार्टी जेडीयू ने भी शनिवार को वीडियो जारी किए।

यह भी पढ़ें : ‘जब वे पैदा हुए तब खजाना लूटा था…चारे घोटाले का प्रोडक्ट…’, तेजस्वी यादव पर ये क्या बोल गए नीतीश के मंत्री

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने वीडियो जारी कर दावा किया कि यहां लालू परिवार से सीएम नीतीश कुमार सत्ता के लिए गिड़गिड़ा रहे हैं। इसके बाद जेडीयू ने 4 वीडियो शेयर किए। पहले वीडियो में लालू यादव कह रहे हैं कि उन्होंने नीतीश कुमार को फोन किया था। दूसरे में साथ आने के लिए लालू यादव नीतीश कुमार का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

Advertisement

जेडीयू ने भी जारी किए वीडियो

तीसरे वीडियो में तेजस्वी यादव विधानसभा में नीतीश को उपमुख्यमंत्री बनाने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं और उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जो मौका दिया, उस पर वे खरा उतरेंगे। चौथे वीडियो में तेजस्वी यादव गांधी मैदान से कह रहे हैं कि वे धन्यवाद देते हैं कि नीतीश कुमार ने नियुक्त पत्र वितरित कर यह साबित कर दिया कि वे कहने वाले नहीं करने वाले नेता हैं।

यह भी पढ़ें : ‘गिड़गिड़ाए… दो-तीन बार कल्याण कर दिए…’ नीतीश के पलटने पर बोले तेजस्वी यादव

नीरज कुमार ने पूछा- क्या मां को कटघरे में खड़ा कर रहे तेजस्वी?

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने आरजेडी के वीडियो को लेकर पूछा कि इसका ऑडियो कहां है, जगदानंद सिंह बताएं। जेडीयू के वीडियो में ऑडियो है। आरजेडी राजनीति के शिष्टाचार और संस्कार को समाप्त करने की कोशिश कर रहा है। ये कैसी राजनीति का दौर है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार राबड़ी देवी को प्रणाम रहे हैं। राबड़ी देवी भी प्रणाम कर रही हैं। क्या तेजस्वी यादव अपनी मां को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। क्या जगदानंद सिंह, राबड़ी देवी को कटघरे में खड़े कर रहे हैं? इस वीडियो से वे क्या साबित करना चाहते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Newscm nitish kumartejashwi yadav
Advertisement
Advertisement