खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anupam Kher को रेहड़ी वाले ने भी नहीं दिया भाव, नया वीडियो देख फैंस बोले- आपको हल्के में ले रहा है...

Anupam Kher Video on Digital India: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वो फल बिक्रेता से बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अनुपम खेर डिजिटल इंडिया की तारीफ करते हैं। हालांकि वीडियो के कारण एक्टर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।
08:48 AM Jun 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
Anupam Kher on Digital India
Advertisement

Anupam Kher New Video on Digital India: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में आए 40 साल पूरे हो चुके हैं। इन 40 सालों में उन्होंने 541 फिल्मों में काम किया है। हालांकि अनुपम खेर अब फिल्मों से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं।

Advertisement

अनुपम खेर फैंस के साथ कई मजेदार चीजें साझा करते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला उनके नए वीडियो में, जिसमें वो फल वाले से बात करते नजर आ रहे हैं। मगर फल वाले ने अनुपम खेर को कुछ खास तवज्जो नहीं दी। जिसके कारण एक्टर को ट्रोल होना पड़ रहा है।

अनुपम खेर का नया वीडियो

अनुपम खेर ने आज सुबह इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें अनुपम खेर एक फल वाले से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा कि ये है नए और उभरते भारत की तस्वीर। राजकुमार जी मुंबई के जुहू में रेड्डी पर फल बेचते हैं। वो डिजिटल पेमेंट लेते हैं। फेस टाइम पर झांसी में अपने परिवार से बात करते हैं। खुश हैं। मुझे मास्क उतारने पर पहचानते हैं। एक राष्ट्र के रूप में अभी हमें बहुत आगे जाने की जरूरत है। लेकिन आज देश का हर आम आदमी भी सशक्त महसूस करता है। बदलाव तो आया है दोस्तों! जय हो!

Advertisement

फल वाले ने नहीं दी तवज्जो

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अनुपम खेर फल वाले से बात करने की कोशिश करते हैं। मगर वो अपने परिवार से वीडियो कॉल करने में व्यस्त है। पहले तो वो अनुपम खेर को कुछ खास अहमियत नहीं देता है। मगर मास्क उतारने के बाद जब वो अनुपम खेर को पहचानता है तो अपने घर के लोगों से भी एक्टर को रूबरू करवाने लगता है। हालांकि इस दौरान फल बिक्रेता अपनी कुर्सी से ना ही उठता है और ना ही अनुपम खेर से बात करने में दिलचस्पी दिखाता है।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

अनुपम खेर का ये वीडियो देखने के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ये आपको इतना हल्के में क्यों ले रहा है? क्या इसे पता नहीं है कि आप कौन हैं? दूसरे यूजर ने कमेंट किया, सर आपको भाव नहीं दे रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा, ये फल वाला इतना अव्यवहारिक क्यों था? बहुत ही अजीब सा ढंग था, बात तक नहीं की। अगले यूजर ने लिखा, पास में इतने बड़े स्टार खड़े हैं और वो कॉल पर बात करने में व्यस्त है। किसी अन्य यूजर ने कमेंट किया, कुछ खरीद लेते फोकट में समय बर्बाद कर दिया। एक और शख्स ने लिखा, अनुपम जी फल तो खरीद लेते उस फल वाले से।

हालांकि कई लोगों ने अनुपम खेर की तारीफ भी की है। एक्टर के एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, वाह अनुपम जी यही आपको दुनिया से अलग करता है। अगले यूजर ने लिखा, सर ने मास्क लगाया हुआ है इसलिए फल वाले ने सर को नहीं पहचाना।

Advertisement
Tags :
Anupam KherAnupam Kher Instagram
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement