खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ira Khan की शादी में नहीं दिखीं फातिमा सना शेख, लोगों ने कहा- Aamir Khan से हुआ ब्रेकअप

Fatima Sana Shaikh and Aamir Khan: आयरा खान की शादी में फातिमा सना शेख नजर नहीं आईं, अब इसको लेकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या आमिर और फातिमा के बीच बातचीत बंद है।
05:00 PM Jan 06, 2024 IST | Shubrangi Goyal
Image credit-social media
Advertisement

Fatima Sana Shaikh and Aamir Khan: आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से रजिस्टर मैरिज की। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन इन तस्वीरों में कहीं भी आमिर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड फातिमा सना शेख नहीं दिखी। सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई बातें बन रही हैं।

Advertisement

Fatima sana sa

सगाई में शामिल हुई थीं फातिमा

फातिमा सना शेख आयरा और नुपुर की सगाई में शामिल हुई थीं। यहां तक कि उन्होंने सोशल मीडिया पर कपल के साथ फोटो पोस्ट कर के दोनों को बधाई भी दी थी। ऐसे में शादी के फोटोज में नहीं दिखने पर लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच अनबन चल रही है या दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

Advertisement

वहीं कई लोगों का कहना है कि हो सकता है कि फातिमा कपल के डेस्टिनेशन वेडिंग में शिरकत करें। बता दें कि आयरा और नुपुर 10 जनवरी को मराठी रीति रिवाजों से शादी करेंगे।

आमिर-फातिमा करेंगे शादी

सोशल मीडिया पर ये दावा किया जा रहा था कि आमिर खान फातिमा से शादी करने वाले हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आमिर और फातिमा का पिकबॉल खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद केआरके ने पोस्ट कर के सोशल मीडिया लिखा कि आमिर अब अपनी बेटी की उम्र की फातिमा शेख से शादी करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-रजिस्टर्ड मैरिज के बाद Ira Khan करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग

दंगल मे फातिमा ने निभाया था आमिर की बेटी का किरदार

बता दें, फातिमा ने फिल्म दंगल मे गीता फोगाट की भूमिका निभाई थी। इसी फिल्म के साथ फातिमा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में आमिर ने गीता फोगाट के पिता महावीर सिंह फोगाट की भूमिका निभाई थी यानी वो फिल्म में फातिमा के पिता के किरदार में थे।

इस फिल्म के अलावा आमिर और फातिमा फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी नजर आए थे, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Advertisement
Tags :
Aamir Khanfatima sana shaikhIra Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement