whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPS Manoj Sharma ने सुनाए PCS अधिकारी के साथ रोमांस के किस्से, जो फिल्म में नहीं दिखे

12th Fail Manoj Sharma Love Story: 12वीं फेल में मनोज शर्मा और श्रद्धा जोशी का लव एंगल फैंस को बहुत पसंद आया है। अब रियल लाइफ के आईपीएस मनोज शर्मा ने इंटरव्यू के दौरान अपने रोमांटिक किस्सों के बारे में बताया है।
05:23 PM Jan 03, 2024 IST | News24 हिंदी
ips manoj sharma ने सुनाए pcs अधिकारी के साथ रोमांस के किस्से  जो फिल्म में नहीं दिखे
pic credit -social media

12th Fail Manoj Sharma Love Story: विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल (12th FAIL) जब से रिलीज हुई है, तब से इसके चर्चे जारी हैं। विधु विनोद चोपड़ा की ये फिल्म फैंस को बहुत पसंद आई है, इसे सोशल मीडिया पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा की जिंदगी से प्रेरित है। विक्रांत मैसी ने फिल्म में मनोज शर्मा (Manoj Sharma) का रोल प्ले किया है और श्रद्धा जोशी का किरदार प्ले करने वाली मेधा शंकर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की गर्लफ्रेंड बनी हैं। अब एक इंटरव्यू में रियल लाइफ मनोज शर्मा ने श्रद्धा जोशी के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है, उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसे किस्से भी सुनाए हैं जो हमें फिल्म में कहीं नजर नहीं आए हैं। चलिए अब आपको बताते हैं रील लाइफ से रियल लाइफ मनोज शर्मा की लव स्टोरी कितनी अलग है।

श्रद्धा के लिए सीखा चाय बनाना

मनोज शर्मा बताते हैं, वो श्रद्धा जोशी का नाम और शहर सुनकर ही इम्प्रेस हो गए थे। उन्होंने कहा, उसी दिन मैं समझ गया था कि इनके बारे में कुछ खास बात है और मेरे मन में धीरे-धीरे श्रद्धा के लिए फीलिंग्स आने लगी थीं, लेकिन श्रद्धा ने मना कर दिया तो मनोज ने सोचा वो किसी भी तरह श्रद्धा को मनाएंगे। मनोज शर्मा ने आगे ये भी बताया कि उन्होंने सिर्फ श्रद्धा के लिए चाय बनानी सीखी थी, क्योंकि उन्हें लगा श्रद्धा पहाड़ी इलाके से आती है और पहाड़ी लोगों को चाय बहुत पसंद होती है।

मनोज से रिपोर्ट कार्ड मांगती थीं श्रद्धा

वहीं श्रद्धा जोशी का दिल जीतने के लिए मनोज कुमार शर्मा (Manoj Sharma) के दृढ़ संकल्प को देखकर, उनके करीबी दोस्त और 12वीं फेल किताब के लेखक अनुराग पाठक ने उन्हें प्यार की जगह पढ़ाई पर फोकस करने को कहा। इस बात पर मनोज शर्मा ने अपने दोस्त अनुराग से कहा कि पढ़ तो लेंगे बाद में लेकिन ये लड़की हाथ से निकल जाएगी। धीरे-धीरे समय के साथ श्रद्धा और मनोज की दोस्ती गहरी होने लगी और आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा बताते हैं, श्रद्धा मनोज की टास्क मास्टर बन गई थीं उन्होंने उनकी पढ़ाई में उन्हें बहुत हेल्प की और खाली रजिस्टर दिलवाए जिससे मनोज की लेखन शैली में सुधार आए।

ये भी पढ़ें-12 वीं FAIL की ये पांच बातें आपको कर सकती हैं पास

मनोज ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि श्रद्धा से उनके दोस्त डरने लगे थे, उन्होंने कहा, एक समय ऐसा था जब मेरे दोस्त भी श्रद्धा से डरने लगे थे, क्योंकि उन्हें पता था वो जब भी आएगी पूरे दिन का रिपोर्ट कार्ड मांगेगी, इसलिए वो श्रद्धा के आते ही वहां से चले जाते थे। साथ ही घर से रोटी, 'मक्का नमकीन' जैसी चीजें भी मनोज कोचिंग के दौरान श्रद्धा के लिए लाते थे, ये सब बातें उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताई हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो