खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IraKhan से शादी से पहले हाफ पैंट बनियान में नाचने पर ट्रोल हुए Nupur, यूजर्स बोले-दोनों ही पागल हैं

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: नुपुर शिखरे इरा खान के लिए बहुत ही अलग अंदाज में बारात ले जा रहे हैं, उनका ये अनूठा अंदाज देख फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
08:55 PM Jan 03, 2024 IST | News24 हिंदी
pic credit-instagram
Advertisement

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की लाडली आयरा खान और नुपुर शिखरे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, कपल शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ये जोड़ा कोर्ट मैरिज करेगा। अभी आयरा खान (Ira Khan) को सैलून से बाहर निकलते हुए देखा गया था। दूसरी तरफ होने वाले दूल्हे नुपुर शिखरे अपनी बारात बहुत ही अनोखे अंदाज में ले जा रहे हैं, उनका ये अंदाज फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें नुपुर शिखरे उनकी फैमिली और दोस्त ढोल-नगाड़ों की धुन पर जोश के साथ नाचते हुए दिख रहे हैं। वहीं इससे पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जहां वो शादी वेन्यू के लिए 8 किलोमीटर तक दौड़ते नजर आए हैं, हाफ पैंट और टी शर्ट में नुपुर बहुत ही कूल लग रहे हैं और उनका ये देख फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

Advertisement

फैंस उनका ये वीडियो देखकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं, एक ने लिखा, ये दोनों ही पागल हैं, दूसरे यूजर ने लिखा, ऐसा दुल्हन-दूल्हा पहली बार देख रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ये क्या चल रहा है । वहीं कुछ लोग आयरा खान  के लिए खुश होते नजर आए हैं।

13 जनवरी को होगा ग्रैंड रिसेप्शन 

बता दें, आयरा खान  अपनी शादी के लिए लहंगा पहनेंगी तो वहीं नुपुर टक्सिडो में नजर आएंगे, ये जोड़ा कोर्ट मैरिज करके उदयपुर के लिए रवाना हो जाएगा और खबर है कि 13 जनवरी को कपल सितारों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेगा। वहीं बताया जा रहा है शादी के बाद पिता आमिर खान अपने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी देंगे, जहां उनके करीबी दोस्त मौजूद होंगे।

Advertisement
Tags :
Ira Khan Nupur ShikhareIra Khan Nupur Shikhre Wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement