whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

DTC बसों में क्यों भड़क जाता था Manoj Bajpayee का गुस्सा? एक्टर ने खुद बताई वजह

Manoj Bajpayee Interview: मनोज बाजपेयी ने इंटरव्यू में बताया कि एक समय था जब उन्हें बहुत गुस्सा आता था और चलती बसों में लोगों को पीट देते थे। एक्टर से जब पूछा गया क्या उनके खिलाफ कभी FIR दर्ज हुई है उन्होंने इसका जवाब बहुत ही अच्छे से दिया है।
10:43 PM Jan 06, 2024 IST | Shubrangi Goyal
dtc बसों में क्यों भड़क जाता था manoj bajpayee का गुस्सा  एक्टर ने खुद बताई वजह
image credit -instagram

Manoj Bajpayee Interview: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) जब पर्दे पर आते हैं तो उनकी एक्टिंग देख फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। एक्टर के लिए साल 2023 काफी अच्छा रहा, उन्होंने इस साल 'सिर्फ एक बंदा काफी है', गुलमोहर, 'जोरम' जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं। फिलहाल वो अपनी आगामी वेबसीरीज 'द किलर सूप' को लेकर बिजी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की तरफ से डायरेक्टड फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से की थी।

इसमें उनके साथ तिग्मांशु धूलिया, पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा सहित कई एक्टर्स थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी से डायरेक्टर अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, तिग्मांशु धूलिया और हंसल मेहता के साथ उनके झगडे़ के बारे में पूछा गया। इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने उस दौर का जिक्र किया जब उन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा आता था।

डीटीसी बसों में क्यों होता था झगड़ा? 

बता दें, पिछले कुछ समय से इन डायरेक्टर्स और एक्टर का झगड़ा चल रहा था। इसको लेकर मनोज बाजपेयी ने इंटरव्यू में कहा, वो सभी दोस्त हैं, इसलिए कभी-कभी इन लोगों के बीच में झगड़ा हो जाता है। वहीं एक्टर ने आगे अपने गुस्से पर भी चर्चा की, उन्होंने बताया, मुंबई जाने से पहले उनका गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल था और अक्सर डीटीसी बसों में उनका झगड़ा हो जाता था, उन्होंने बताया, 'मुझे डीटीसी बसों में बहुत गुस्सा आता था और जब बसों में महिला के साथ कुछ गलत हरकत होती थी तो मैं उस आदमी की पिटाई कर देता था। मनोज बाजपेयी आगे कहते हैं, दिल्ली में उनके ज्यादातर झगड़े इस वजह से ही हुए हैं और उन्हें इस बात का कोई पछतावा भी नहीं है।

ये भी पढ़ें-किंग खान से मुलाकात पर क्या बोले ‘सरदार खान’ ?

क्या कभी दर्ज हुई FIR?

इसके बाद इंटरव्यू में जब इंटरव्यूवर ने मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) से पूछा कि आप इतना लड़ाई झगड़ा करते थे कभी आपके खिलाफ FIR दर्ज नहीं हुई तो एक्टर ने इसका जवाब हंसते हुए दिया, उन्होंने कहा, रहने दो वो एक अलग समय था और जब मैं स्ट्रगल कर रहा था तो मेरा गुस्सा और बढ़ता चला गया, लेकिन अब समय के साथ मैंने अपने गुस्से पर काबू पाना सीख लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो