खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

श्रद्धा जोशी से पहली बार मिलने पर ऐसा था 12th Fail की Medha Shankar का रिएक्शन, डायरेक्टर ने दी थी ये सलाह

When Medha Shankar met Shraddha Joshi: 12thफेल की मेधा शंकर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, जब वो आईआरएस श्रद्धा से मिलती थीं तो उनसे नोट्स लेती थीं।
12:02 AM Jan 11, 2024 IST | Shubrangi Goyal
image credit-instagram
Advertisement

When Medha Shankar met Shraddha Joshi: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और मेधा शंकर (Medha Shankar) स्टारर 12thफेल का दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। एक आईपीएस ऑफ‍िसर और आईआरएस की कहानी ने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए हैं, फैंस इसे देखकर इमोशनल तो वहीं मोटिवेट भी हुए हैं। जब से ये फिल्म रिलीज हुई है फिल्म में श्रद्धा जोशी का किरदार निभाने वाली मेधा शंकर की पॉपुलैरिटी भी बहुत बढ़ गई है यहां तक की रश्मिका के बाद अब उन्हें नेशनल क्रश का टैग मिल गया है।

Advertisement

डायरेक्टर ने श्रद्धा को दी ये सलाह

अब मेधा शंकर ने खुद फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है। मेधा ने बताया फिल्म शूट होने से पहले जब वो श्रद्धा और मनोज से मिली थीं तो उन्होंने श्रद्धा जोशी से नोट्स लिए थे। श्रद्धा बताती हैं मेरे डायरेक्टर ने मुझे साफ-साफ समझा दिया था, तुम्हें श्रद्धा (Shraddha Joshi) से बस इंस्पायर होना है, उनकी कॉपी नहीं करनी है। मैं श्रद्धा मैम को समझने के लिए उनसे कई बार मिलती थी और नोट्स लेती थी, जब मैं श्रद्धा मैम और मनोज सर से पहली बार मिली तो मैंने उन्हें समझने के लिए उनसे लगभग 6 घंटे तक बातचीत की, क्योंकि मैं स्क्रिप्ट के अलावा उन्हें पूरी तरह जानना चाहती थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें-Aamir Khan के दामाद Nupur Shikhare का सुष्मिता सेन और उर्वशी रौतेला से क्या कनेक्शन?

मेधा कैसी बनीं श्रद्धा? 

श्रद्धा बताती हैं, मैं उनकी जिंदगी से जुड़ी हर बात जानना चाहती थी। इसके बाद नोट्स और बातचीत के जरिए मेधा ने अपने अंदर श्रद्धा का कैरेक्टर लाने की कोशिश की और उनका ये रोल सब को बहुत पसंद आया। यहां तक की श्रद्धा के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में भी इजाफा देखने को मिला है। वहीं कुछ दिन पहले आईपीएस ऑफ‍िसर मनोज शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान कई बातें शेयर की थीं और बताया था श्रद्धा के साथ उनकी आईपीएस की जर्नी कैसी थी।

Advertisement
Tags :
12th Failmedha shankarVikrant Massey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement