खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Movie Release This Week: रोमांच और कॉमेडी से भरा रहेगा नवंबर का पहला हफ्ता, UT69 समेत इतनी फिल्में हो रहीं रिलीज

Movie Release This Week: नवंबर में फेस्टिव सीजन के साथ ही लोगों को कई बेहतरीन फिल्में देखने का मौका मिलने वाला है। तो चलिए बताते हैं कि कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।
11:44 AM Oct 30, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: social media
Advertisement

Movie Release This Week: अक्टूबर का आखिरी हफ्ता सिनेमा प्रेमियों के लिए कुछ खास नहीं रहा है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई तेजस और 12वीं फेल भी कुछ खास नहीं रही है। अब नवंबर का महीना शुरू होने वाला है और सिनेमाघरों में जबर्दस्त फिल्में दस्तक देने वाली हैं। यानी नवंबर में फेस्टिव सीजन के साथ ही लोगों को कई बेहतरीन फिल्में (Movie Release This Week) देखने का मौका मिलने वाला है। तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते कौन-कौन सी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें: OTT पर इस हफ्ते मिलेगा क्राइम-थ्रिलर का डबल डोज, Jawan से Arya 3 तक ये फिल्म और सीरीज मचाएंगी धमाल

 

Advertisement

यूटी69 (UT69) (Movie Release This Week)

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के जीवन पर आधारित है यह फिल्म यूटी 69। राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी कंटेट पर आधारित फिल्म यूटी 69 बॉलीवुड में उनकी जेल की जर्नी को बताएगी। फिल्म में राज कुंद्रा पर एडल्ट फिल्में बनाने और उसके बाद उनके साथ जेल में हुए बर्ताव की कहानी बताई जाएगी।

आंख मिचौली (Aankh Micholi)

आंख मिचौली मूवी में मृणाल ठाकुर और अभिमन्यु के साथ परेश रावल और शरमन जोशी भी लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघर में दस्तक दे रही है। इसके अलावा इस फिल्म में परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, दिव्या दत्ता, शरमन जोशी और अभिमन्यु दसानी जैसे कलाकार भी इस ट्रेलर में अपनी-अपनी भूमिकाओं के साथ दर्शकों का ध्यान खींचते हुए नजर आएंगे। ‘ढूंढते रह जाओगे, ऑल इज वेल और ओह मॉय गॉड’ जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने ‘आंख मिचौली’ के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अपने कंधों पर फिल्मों पर ली है।

द लेडी किलर (The Ladykiller)

अजय बहल के डायरेक्शन में बनकर तैयार ये फिल्म अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की मूवी है। फिल्म की स्टारकास्ट में प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा के भी होने की चर्चा है। यह फिल्म भी 3 नवंबर को रिलीज हो रही है। ‘द लेडी किलर’ में अर्जुन कपूर एक प्ले बॉय बने हैं। अर्जुन कपूर की जिंदगी में पहले से ही एक लड़की है, जिसके प्रति एक्टर का किरदार कमिटेड है। बावजूद इसके अर्जुन के किरदार को भूमि पेडनेकर से प्यार हो जाता है। भूमि की जिंदगी के कई राज होते हैं, जिनके बारे में जब अर्जुन को पता चलता है तो उसके होश उड़ जाते हैं। वहीं बाद में जब अर्जुन को पता चलता है कि जिस लड़की से वह प्यार करता है उसके महाराजा से नाजायज संबंध हैं। फिल्म में लव ट्रायंगल इसकी कहानी को मजेदार बनाता है।

Advertisement
Tags :
aankh micholi filmMovie Release This Weekmrunal thakur paresh rawal aankh micholiraj kundra ut69the ladykiller filmद लेडीकिलरनवंबर में रिलीज होने वाली फिल्मेंयूटी 69
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement