whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aishwarya की इस बात से नफरत करती हैं ननद Shweta, भाभी की एक्टिंग पर भी उठाया सवाल

Aishwarya Rai on Shweta Nanda: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के ब्रेकअप की खबरों के बीच ननंद श्वेता नंदा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी भाभी ऐश्वर्या की एक आदत से नफरत करने वाली बात बोलती हैं।
01:19 PM Dec 19, 2023 IST | News24 हिंदी
aishwarya की इस बात से नफरत करती हैं ननद shweta  भाभी की एक्टिंग पर भी उठाया सवाल
image credit-instagram

Aishwarya Rai on Shweta Nanda: बॉलीवुड में बच्चन परिवार अच्छी-खासी रुतबेदार फैमिली मानी जाती है। लेकिन हाल के दिनों में ये परिवार अलगाव की खबरों को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी खत्म वाली है। इस बात की भी चर्चा है कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अब बच्चन परिवार से अलग एक नए घर में रह रही हैं, वहां बेटी आराध्या भी उनके साथ हैं। ऐसे में फैंस के बीच अटकलबाजियों का बाजार गर्म है। कई लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के अलगाव के पीछे की वजह उनकी ननंद श्वेता नंदा (Shweta Nanda) हैं।

श्वेता को है ऐश्वर्या की इस बात से नफरत

करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ में श्वेता बच्चन नंदा ने साफ किया था कि उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) की किस बात से नफरत है। इस शो में वो अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ शरीक हुई थी। इस शो के दौरान ऐश्वर्या राय से संबंधित सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या कॉल का जवाब देने में काफी समय लगाती हैं और उन्हें अपनी भाभी की इस आदत से नफरत है। इन दिनों इस शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आगे करण जौहर श्वेता नंदा से पूछते हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या में बढ़िया एक्टर कौन है, इसपर वो बिना कोई वक्त गंवाए अभिषेक बच्चन का नाम ले लेती हैं। साथ ही जब पूछा गया कि अभिषेक सबसे ज्यादा किससे डरते हैं, तो श्वेता ने कहा कि ये सबसे ज्यादा अपनी वाइफ से डरता है।

ये भी पढ़ें-3 इडियट्स की शूटिंग के दौरान 40 रुपए की टी शर्ट पहनते थे Ali Fazal

श्वेता नंदा अब बच्चन परिवार के साथ जलसा में हुईं शिफ्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai ) और अभिषेक बच्चन के बीच चीजें कफी वक्त से खराब चल रही हैं। श्वेता नंदा भी अब बच्चन परिवार के साथ ही जलसा में रह रही हैं। माना जा रहा है कि श्वेता के जलसा में आने के बाद से ही चीजें बिगड़नी शुरू हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्वेता नंदा के नाम उनके पिता अमिताभ बच्चन ने एक बंगला गिफ्ट कर दिया था, तब से ही मामला उफान पर है। आपको बताते चलें कि इस मसले को लेकर कहीं से भी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं जारी हुई है, इसलिए फिलहाल इन सारी बातों को अटकलबाजियों के तौर पर ही देखा जा रहा है।

(Alprazolam)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो